×

Kanpur News: नगर निगम के चलते ट्रक में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, घंटों लगा जाम

Kanpur News: कल्याणपुर मेट्रो स्टेशन के नीचे नगर निगम के ट्रक में भोर सुबह शार्ट सर्किट से आग लग गई,आग लगते ही ट्रक ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई आग इतनी विकराल रूप ले चुकी थी। कि दोनों तरफ का यातायात रुक गया। फायर को सूचना होने पर मौके पर पहुंची।

Anup Panday
Published on: 5 April 2023 12:26 PM GMT (Updated on: 5 April 2023 12:27 PM GMT)

Kanpur News: कल्याणपुर मेट्रो स्टेशन के नीचे नगर निगम के ट्रक में भोर सुबह शार्ट सर्किट से आग लग गई,आग लगते ही ट्रक ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई आग इतनी विकराल रूप ले चुकी थी। कि दोनों तरफ का यातायात रुक गया। फायर को सूचना होने पर मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाया। आग के चलते घंटों ट्रैफिक जाम रहा है।

नगर निगम के ट्रक में आग

बुधवार को सुबह कल्याणपुर की तरफ से रावतपुर की ओर नगर निगम का ट्रक जा रहा था। कल्याणपुर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा ही था कि उसमें आग लग गई आग लगते ही पूरा ट्रक आग की लपटों में समा गया। ड्राइवर ने किसी तरह अपनी जान बचाई। फायर को सूचना होने पर फायर टीम मौके पर पहुंची। और जलते ट्रक की आग पर काबू पाया।

ट्रक ड्राइवर ने बताई घटना

ड्राइवर ने बताया कि प्रथम दृष्टि से ट्रक में आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। गाड़ी से जब धूंआ निकला तो वैसे ही हमने गाड़ी रोक दी। और गाड़ी से कूद गए। लेकिन कुछ ही मिनट में गाड़ी पूरी आग के हवाले हो गई। भोर का समय था तो कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। और यातायात भी प्रभावित नहीं हुआ।

आग बन रही काल

कुछ दिन पूर्व बांसमंडी की कपड़ा मार्केट, रनिया स्थित कैमिकल फैक्ट्री में, बेकनगंज की कपड़े की दुकान में तो वहीं बुधवार को नगर निगम के ट्रक में आग लग गई। सभी घटना स्थलों पर मुख्य कारण शार्ट सर्किट रहा। हालांकि चालक बाल बाल बच गया। मालूम हो कि मेट्रो स्टेशन के नीचे आग लगी थी, हालांकि कोई खास नुकसान नहीं हुआ।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story