×

Unnao News: ट्रक में डीसीएम के घुसने से चालक व खलासी चचेरे भाइयों की मौत

Unnao News: औरास थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर कोईलियाखेड़ा गांव के पास सोमवार सुबह आगे जा रहे ट्रक में डीसीएम के घुसने से चालक व खलासी की मौत हो गई।

Naman Mishra
Published on: 28 Nov 2022 10:08 AM GMT
Truck collided with DCM in Unnao, driver and helper cousins ​​died
X

 उन्नाव: ट्रक में डीसीएम के घुसने से चालक व खलासी चचेरे भाइयों की मौत

Unnao News: औरास थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे (Lucknow Agra Expressway) पर कोईलियाखेड़ा गांव के पास सोमवार सुबह आगे जा रहे ट्रक में डीसीएम के घुसने से चालक व खलासी की मौत हो गई। सूचना मिलने पर यूपीडा कर्मियों ने एंबुलेंस से औरास सीएचसी भिजवाया। जहां पर डाक्टर ने चालक व खलासी को मृत घोषित कर दिया। रिश्ते में दोनों मृतक चचेरे भाई थे।

मैनपुरी थाना करहल (Mainpuri Police Station Karhal) के जलालपुर गांव के रहने वाले ताराचंद का 26 वर्षीय बेटा अंशुल पेशे से चालक था। सोमवार सुबह वह अपने बड़े पापा बब्लू के 18 वर्षीय बेटे पंकज के साथ जयपुर से डीसीएम में लोहे के एंगल व पाइप लाद कर लखनऊ जा रहे थे। अभी यह औरास थाना क्षेत्र के कोईलियाखेड़ा गांव के एक्सप्रेस वे पर पहुंचा ही था कि चालक को नींद आ जाने से पीछे से जा रही डीसीएम आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में अंशुल और पंकज डीसीएम के केबिन में फंसकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

चालक व खलासी की मौत

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे यूपीडा कर्मचारियों ने दोनों घायलों को एम्बुलेंस से औरास सीएचसी पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की है। वहीं पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी हैं। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रो रोकर बेहाल हैं।

मृतक अंशुल और पंकज आपस में चचेरे भाई हैं, जो एक साथ डीसीएम पर चालक व खलासी का काम करते थे।इस संबंध में औरास थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story