×

Etawah News: हवा चेक करते समय डंपर में घुसा ट्रक, चालक-परिचालक की मौत

Etawah News: इटावा में उस समय डंपर चालक और परिचालक की मौत हो गई जब दोनों डंपर को साइड में खड़ा करके डंपर की हवा चेक कर रहे थे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने डंपर में टक्कर मार दी।

Ashraf Ansari
Published on: 31 Jan 2023 3:06 PM GMT
Truck rammed into dumper while checking air in Etawah, driver-operator died
X

इटावा: हवा चेक करते समय डंपर में घुसा ट्रक, चालक-परिचालक की मौत

Etawah News: यूपी के इटावा में उस समय डंपर चालक और परिचालक की मौत हो गई जब दोनों डंपर को साइड में खड़ा करके डंपर की हवा चेक कर रहे थे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने डंपर में टक्कर मार दी जिससे मौके पर चालक परिचालक की मौत हो गई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जनपद इटावा के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 मानिकपुर मोड़ के पास में एक ट्रक डंपर में जा घुसा और इस हादसे में चालक परिचालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डंपर चालक और परिचालक डंपर को साइड में खड़ा करके डंपर में हवा को चेक कर रहे तभी कानपुर की ओर से कोयला लादकर आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े डंपर में जा घुसा जिससे डंपर के नीचे हवा चेक कर रहे चालक परिचालक बुरी तरीके से डंपर के नीचे जा फंसे गए, इसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने डंपर चालक और परिचालक को डंपर के नीचे फंसा देगा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी।

चालक परिचालक की मौत

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से डंपर के नीचे फंसे चालक परिचालक को बाहर निकाला जब तक चालक परिचालक ने दम तोड़ दिया था, मृतक चालक अजय पाल और महिपाल दोनों भिंड जनपद के मध्य प्रदेश राज्य के रहने वाले थे। हादसे के बाद ट्रक का कोयला सड़क पर गया जिससे लंबा जाम लगने लगा वही मौके पर मौजूद पुलिस ने ट्रक के बिखरे कोयले को हटवा कर मार्ग को बाधित होने से पहले साफ करवा दिया।

ट्रक चालक को भागते हुए पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने दोनों की मौत की जानकारी परिजनों को दी और आगे की कार्रवाई भी शुरू की। डंपर में टक्कर मारने के बाद भाग रहे चालक को पुलिस ने पकड़ा सड़क पर खड़े डंपर में टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर भागने लगा जिसके बाद पुलिस ने ट्रक का पीछा कर चालक को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story