×

Sonbhadra News: हाइवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मीटर रीडर की मौत, खफा ग्रामीणों का हंगामा

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली अंतर्गत सुकृत पुलिस चैकी क्षेत्र के कम्हरिया गांव के पास सोमवार की सुबह ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मीटर रीडर की मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 2 Jan 2023 1:45 PM GMT
Truck collides with bike on highway in Sonbhadra, death of meter reader, uproar of angry villagers
X

सोनभद्र: हाइवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मीटर रीडर की मौत, खफा ग्रामीणों का हंगामा

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली (Robertsganj Kotwali) अंतर्गत सुकृत पुलिस चैकी क्षेत्र के कम्हरिया गांव के पास सोमवार की सुबह ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मीटर रीडर की मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठे पिता बाल-बाल बच गए। उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इससे खफा ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। इसके चलते वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर डेढ़ घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा।

पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। यहां 24 घंटे के भीतर हुए दूसरे सड़क हादसे से अफरातफरी की स्थिति बनी रही। उधर, हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

राजकुमार की मौके पर मौत

कम्हरिया निवासी राजकुमार पटेल (30) पुत्र तेजबहादुर संविदा पर बिजली मीटर रीडर का काम करता था। सोमवार की शाम वह अपने पिता तेजबहादुर को लेकर बाइक से धान बिक्री केंद्र पर बायोमीट्रिक अंगूठा लगवाने के लिए आया था। यहां से वापस होते समय जैसे ही मधुपुर कस्बे से गुजरे हाइवे को पार करने लगा, उसी समय ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे राजकुमार का सिर फट गया और मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठे पिता बाल बाल-बच गए।

इसकी जानकारी पाकर मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जमा हो गए और चालक के साथ ही, अनियंत्रित तरीके से वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। सड़क पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा होने के कारण, आवागमन भी अवरूद्ध हो गया। इसकी सूचना मिलते ही ही सुकृत चैकी प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

घटना की जानकारी पाकर कुछ देर बाद प्रभारी निरीक्षक राबटर्सगंज बालमुकुंद भी पहुंचे। दोनों ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया और मामले में कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ। बताते चलें कि इससे पहले सुकृत पुलिस चैकी भवन से कुछ दूरी पर हाइवे पर ही रविवार की रात हुए सड़क हादसे में चंदन (18) पुत्र रामजी निवासी की मौत हो गई थी। बताते हैं कि उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई थी।

कुएं में उतराया हिमला महिला का शव

बभनी थाना क्षेत्र के नधिरा गांव में सोमवार की सुबह 72 वर्षीय महिला का शव कुएं में उतराया मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। बताते हैं कि फूलमती 72 वर्ष पत्नी स्व. ददनू राम दूबे निवासी नधिरा सुबह शौच करने के लिए घर से बाहर निकली थी।घर के सामने कुआं था। कहा जा रहा है कि उसी दौरान वह किसी तरह कुंए मेंगिर पड़ी। जब काफी देर तक उनका पता नहीं चला तो परिवार वाले खोजबीन में जुट गए। कुछ देर बाद शव कुएं में पड़े होने की जानकारी मिली।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story