×

Mahoba News: लापरवाह ट्रक चालक गिरफ्तार, 2 किमी तक तक ट्रक में फंसा घसीटता रहा था मासूम, हादसे में दादा-पोते की मौत

Mahoba News: महोबा में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दादा और पौत्र को बुरी तरीके से रौंद दिया। स्कूटी में फंसे मासूम को ट्रक घसीटता हुआ 2 किलोमीटर तक ले गया।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 26 Feb 2023 12:33 PM GMT
Scooty riding grandfather and grandson badly crushed by a speeding truck in Mahoba.
X

महोबा: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दादा और पौत्र को बुरी तरीके से रौंद दिया

Mahoba News: महोबा में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दादा और पौत्र को बुरी तरीके से रौंद दिया। स्कूटी में फंसे मासूम को ट्रक घसीटता हुआ 2 किलोमीटर तक ले गया। स्थानीय लोगों द्वारा ट्रक पर पत्थर फेंकने पर चालक ने ट्रक रोका तब तक मासूम की भी मौत हो चुकी थी। हादसे में दादा और पोते की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। वहीं, ट्रक को सीज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

महोबा शहर के हमीरपुर चुंगी इलाके में रहने वाले रिटायर्ड अध्यापक 70 वर्षीय उदित नारायण चंसोरिया अपने 6 साल के पौत्र सात्विक को स्कूटी में घुमाने के लिए ले जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि मासूम स्कूटी में फंस गया और स्कूटी को खींचता हुआ ट्रक 2 किलोमीटर तक ले गया। ट्रक चालक ने हादसे के बाद भी ट्रक को नहीं रोका जबकि ट्रक को रोकने के लिए स्थानीय लोगों ने बड़ा प्रयास किया। बड़ी मुश्किल से उसे रोका जा सका। तब तक 2 किलोमीटर तक ट्रक में फंसी स्कूटी घसीटती रही जिससे मासूम की भी दर्दनाक मौत हो गई थी। इस हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आने के बाद सब हैरत में पड़ गए।

ट्रक चालक गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने आरोपी चालक कानपुर नगर के ग्राम संडौली निवासी राम बहादुर को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है। इस मामले में एसपी अपर्णा गुप्ता ने सख्ती दिखाई है। हादसे का वीडियो समाने आने के बाद ट्रक चालक की लापरवाही और स्कूटी फंसे होने के बाद भी ट्रक न रोके जाने को लेकर बड़ी कार्यवाही ट्रक चालक पर की गई है।

सामने आई थी चालक की लापरवाही

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी ट्रक चाल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने कहा कि बीती शाम अत्यंत हृदय विदारक बहुत ही दुखद घटना हुई है। परिजनों द्वारा प्राप्त की गई तहरीर के आधार पर कार्रवाई की गई। हादसा इतना ज्यादा हृदय विदारक था कि इसमें चालक की लापरवाही खुलकर सामने आई है। या यूं कहें कि जानबूझकर ट्रक चालक ने हादसा होने के बावजूद भी ट्रक को नहीं रोका जिससे स्कूटी 2 किलोमीटर तक ट्रक में ही फंसी रही और मासूम बुरी तरीके से रौंद गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story