×

Fatehpur News : सड़क किनारे नौटंकी देख रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, 2 की मौत, 25 घायल

Fatehpur: सातों जोगा गांव में सड़क किनारे खड़े हो नौटंकी देख रहे ग्रामीणों को नशे में धुत ट्रक कुचलते हुए भाग गया। जिस हादसें में 25 घायल चार की हालत गंभीर, दो की मौत हो गई है।

Ramchandra Saini
Published on: 19 Sep 2022 8:34 AM GMT (Updated on: 19 Sep 2022 9:28 AM GMT)
X

सड़क किनारे होता नृत्य (न्यूज नेटवर्क)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में सड़क किनारे खड़े होकर नौटंकी देख रहे ग्रामीणों के भीड़ पर नशे में धुत ट्रक चालक कुचलते हुए भाग गए,इस हादसे में 25 लोग घायल हुए है जिसमे चार की हालत गंभीर देख कानपुर रेफर किया गया है। दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हुई है। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

चार कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर

जिले के असोथर थाना क्षेत्र के सातों जोगा गांव में चार दिन से मेला चल रहा था। बीती रात को मेला के अंतिम दिन नौटंकी का कार्यक्रम चल रहा था। जिसको देखने को ग्रामीणों की भीड़ लगी थी। तभी सड़क किनारे खड़े होकर नौटंकी देख रहे ग्रामीणों पर नशे में धुत ट्रक चालक कुचलते हुए भाग गया। हादसे के बाद चीख पुकार के बीच सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलों को 108 एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने चार की हालत गंभीर देख कानपुर हैलट रेफर कर दिया।


ग्राम प्रधान ने दिया यह बयान

ग्राम प्रधान संजय सिंह ने बताया कि चार दिन से मेला चल रहा था। बीती रात नौटंकी चल रही थी तभी नरैनी के तरफ से नशे में धुत चला आ रहा ट्रक चालक सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचलते हुए भाग गया। इस हादसे में 25 लोग घायल हुए है।चार की हालत गंभीर देख कानपुर भेजा गया है।कुछ लोगों को हल्की फुल्की चोट लगी है।

थरियांव डीएसपी दिनेश मिश्रा बोलें

इस मामले में थरियांव डीएसपी दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि असोथर थाना क्षेत्र के सातों जोगा गांव में नौटंकी देख रहे लोगों को ट्रक चालक ने कुचल दिया था।जिसमे दो युवक लालो पुत्र रामधनी 25 वर्ष व अंकिता पुत्र महेश 22 वर्ष की इलाज दौरान मौत हुई है और दो घायल है ट्रक चालक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story