×

तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में मारी टक्कर, 30 महिलाएं हुईं घायल

By
Published on: 21 Aug 2016 5:17 AM GMT
तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में मारी टक्कर, 30 महिलाएं हुईं घायल
X
roade accident in shamali

शामलीः दिल्ली-सहारनपुर मार्ग पर ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में ट्राली में सवार दो दर्जन से अधिक महिलाएं घायल हो गईं। थानाभवन के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी। ट्रैक्टर-ट्राली में करीब तीस महिलाएं सवार थी। थानाभवन चेयरमैन संजय शर्मा और पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में महिलाओं को उपचार के लिए सरकारी हॉस्पिटल भिजवाया। बताया जा रहा है कि महिलाएं ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर मजदूरी के लिए जा रही थी।

मजदूरी के लिए जा रही थी महिलाएं

सुबह करीब छह बजे कस्बे के मौहल्ला हाफिज दोस्त निवासी रीतू पुत्री नरेश, सरला पत्नी अमरपाल निवासी मौहल्ला रेती, हसीना पत्नी स्व. शरीफ, कनीज पत्नी अयूब निवासीगण अशरफ कालोनी, शांति पत्नी सेवा, सरिता पुत्री स्वराज निवासी मौहल्ला रेती तथा रूबी पुत्री राजवीर समेत करीब 30 महिलाएं एक ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर मजदूरी के लिए कस्बा जलालाबाद जा रही थी। इसी बीच जब उनकी ट्रैक्टर ट्राली थानाभवन से निकलने के बाद धर्मकांटे के समीप पहुंची, तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टैक्टर-ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली पलट गई, उसमें सवार सभी महिलाएं घायल हो गई, जबकि आरोपी ड्राईवर ट्रक लेकर मौके से भाग निकला।

घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया

हादसे के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। इसके चलते सभी ने घायल महिलाओं को 108 एंबुलेंस की सहायता से थानाभवन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जिनमें से चार महिलाओं को गंभीर हालत के चलते जिला हॉस्पिटल मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। उधर, थाना प्रभारी नीरज सिंह का कहना है कि देर शाम तक मामले में तहरीर नहीं आई थी। तहरीर आते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

Next Story