×

Jalaun News: गांव जा रहे रिटायर बीडीओ की बाइक में ट्रक ने मारी टक्कर, मासूम की मौत

Jalaun News: हाईवे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां पर उरई से अपने गांव जा रहे रिटायर्ड अधिकारी को डीसीएम ने पीछे से टक्कर मारते हुए रौंद दिया जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 12 Feb 2023 10:21 AM GMT
Truck collided with retired BDOs bike on the highway in Jalaun
X

जालौन: हाईवे पर रिटायर बीडीओ की बाइक में ट्रक ने मारी टक्कर

Jalaun News: जालौन में हाईवे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां पर उरई से अपने गांव जा रहे रिटायर्ड अधिकारी को डीसीएम ने पीछे से टक्कर मारते हुए रौंद दिया जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर एट से बाइक से अपने गांव जा रहे मासूम सहित दंपत्ति सवार को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें मासूम की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं, दोनों जगह मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

बता दे जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र गोविंदम होटल के नजदीक उरई से स्कूटी से अपने गांव जा रहे रिटायर्ड बीडीओ जैसे ही कानपुर झांसी हाईवे पर चढ़े तभी उसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मारते हुए रौंददिया जहां पर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। डीसीएम चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

कंटेनर ने पीछे से बाइक में मारी टक्कर

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही परिजनों को सूचना दी वहीं दूसरी ओर एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे एनटीपीसी प्लांट के नजदीक मासूम सहित दंपत्ति बाइक से सवार होकर अपने गांव जा रहे थे जब वह हाईवे पर चढ़े तो विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चकनाचूर हो गई तो वहीं बाइक सवार मासूम सहित उछलकर हाईवे पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए

अस्पताल में मासूम की मौत

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सरकारी गाड़ी से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया तो वही दंपत्ति का इलाज किया जा रहा है हादसे की खबर लगते ही घर में मातम छा गया रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद ट्रक चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story