×

कानपुर में ट्रक ने स्कूटी सवार लोगों को रौंदा, पुलिस ने बटोरकर उठाई लाश

रामदेवी फ्लाई ओवर ब्रिज पर रविवार (10 दिसंबर) को दर्दनाक हादसा हुआ कि तीनो की बॉडी को उठाया नहीं गया बल्कि बटोरा गया l जिसने भी यह हादसा देखा तो दोबारा बॉडी देखने की हिम्मत नही जुटा पायाl ट्रक ने स्कूटी सवार में सवार तीन लोगों को रौंदते हुए निकल गया l घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फ़ौरन तीनो शव को हटा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

priyankajoshi
Published on: 10 Dec 2017 11:04 AM GMT
कानपुर में ट्रक ने स्कूटी सवार लोगों को रौंदा, पुलिस ने बटोरकर उठाई लाश
X

कानपुर: रामदेवी फ्लाई ओवर ब्रिज पर रविवार (10 दिसंबर) को दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें ट्रक ने स्कूटी सवार तीन लोगों को रौंदते हुए निकल गया। जिसने भी यह हादसा देखा तो दोबारा बॉडी देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फ़ौरन तीनों शव को हटा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों को दी सूचना

चकेरी थाना क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार दो महिलाओं सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त करते हुए परिजनों को सूचना दी और कार्यवाही शुरू कर दी।

क्या था मामला?

चकेरी के रामादेवी फ्लाईओवर पर एक स्कूटी सवार एक युवक दो महिलाओं को लेकर जा रहा था। तभी पीछे से आये अनियंत्रित गिट्टी लदे ओवर लोड ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके से भागने के चक्कर में ट्रक का पहिया सड़क पर गिरे स्कूटी सवार सभी लोगों को रौंदता हुआ निकल गया। जिससे दो महिलाओं और युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद राहगीरों और क्षेत्रीय लोगों ने पीछा कर ट्रक चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के चंगुल से चालक को छुड़ाते हुए हिरासत में ले लिया।

क्या कहा इंस्पेक्टर ने?

इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि ट्रक की टक्कर से दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। गाड़ी में मिले पेपर से स्कूटी देहली सुजानपुर निवासी नीलम के नाम पर है। मृतकों की शिनाख्त के लिए पुलिस को भेजा गया है। उनके आने पर सभी मृतकों की शिनाख्त हो सकेगी। फिलहाल, उन्नाव निवासी चालक को पकड़ते हुए कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story