×

अनियंत्रित होकर दुकान पर पलटा ट्रक, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर बुधवार को प्रतापगढ़ जनपद के ललालगंज कोतवाली क्षेत्र के सगरा सुन्दरपुर बाजार के पास दुकान पर भोर में लगभग चार बजे दुकान में सो रहे दंपत्ति और उसके बेटे के ऊपर अनियंत्रित ट्रक पलट गया। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Feb 2019 9:04 AM GMT
अनियंत्रित होकर दुकान पर पलटा ट्रक, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
X

प्रतापगढ़: लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर बुधवार को प्रतापगढ़ जनपद के ललालगंज कोतवाली क्षेत्र के सगरा सुन्दरपुर बाजार के पास दुकान पर भोर में लगभग चार बजे दुकान में सो रहे दंपत्ति और उसके बेटे के ऊपर अनियंत्रित ट्रक पलट गया। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

ट्रक की चपेट में आने से एक घोड़े की भी मौत हो गयी। ट्रक चालक को घायल अवस्था में आस-पास के लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होनें पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एक साथ तीन मौत होनें से कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें.....वरुणा एक्सप्रेस 28 फरवरी से 17 मार्च तक चारबाग में होगी टर्मिनेट

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के तिना चितरी गांव निवासी सुरेन्द्र वर्मा (48) लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर किराना की दुकान खोल कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। परिवार साथ रहता था। परिजनों के मुताबिक मंगलवार की देर रात वे अपनी पत्नी चंद्रकली (45) और बेटे अंगद वर्मा (14) के साथ सो रहा था।

यह भी पढ़ें.....बरेली: टाटा मैजिक ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचला, मौत

बुधवार को भोर में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान पर पलट गया, जिससे दुकान के बाहर टीन शेड में सो रहे सुरेन्द्र, चंद्रकली और अंगद की मौत हो गयी। दुकान के बाहर एक घोड़ा ट्रक के चपेट में आ गया, जिससे उसकी भी मौत हो गयी। ट्रक चालक घायल हो गया।

यह भी पढ़ें.....कांग्रेस अपने वर्कर्स को दे रही कैलेंडर-डायरी, BJP बोली- इसके पीछे सियासी मक़सद हैं

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग पर शव रख कर जाम लगा दिया। लगभग दो घंटे जाम के बाद उपजिलाधिकारी लालगंज दिनेश मिश्रा और पुलिस उपाधीक्षक ओपी दिवेदी ने आर्थिक सहायता दिलाए जाने का आश्वासन देकर समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके की संवेदनशीलता के मद्देनजर इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिए गए हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story