×

टीवी एक्ट्रेस ऋचा के घर 50 लाख की चोरी, इंगेजमेंट के बाद गई थी घूमने

shalini
Published on: 19 July 2016 10:43 AM GMT
टीवी एक्ट्रेस ऋचा के घर 50 लाख की चोरी, इंगेजमेंट के बाद गई थी घूमने
X

कानपुर: सावधान इण्डिया और सीआईडी की मशहूर टीवी एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित के घर चोरी हो गई है। चोर लगभग 50 लाख के जेवरात और कैश लेकर फरार हो गए। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो आलाधिकारी मौके पर पहुच कर जांच में जुट गए हैं। ऋचा की 11 जुलाई को इंगेजमेंट थी और इसके बाद पूरा परिवार कोटा गया हुआ था। जब परिवार बीते सोमवार को घर लौटा तो घर की स्थिति देख कर उनके होश उड़ गए और चोरी की सूचना पुलिस को दी।

richa5

क्‍या है पूरा मामला

ऋचा के पिता निरंजन दीक्षित ने बताया कि 11 जुलाई को ऋचा की इंगेजमेंट थी और 1 दिसंबर को शादी थी। इंगेजमेंट में दोनों बेटे बहु व बच्चों के साथ आए थे। फंक्शन होने के बाद बीते शुक्रवार को हम सभी लोग घर में ताला लगाकर बेटे के साथ कोटा घूमने चले गए थे क्योंकि बहुत दिनों ऐसा मौका आया था जब परिवार के सभी सदस्य एक साथ इकठ्ठा हुए थे।

richa-house1

उन्होंने बताया कि जब बीते सोमवार को जब देर शाम घर वापस लौटे तो मेन गेट में ताला लगा हुआ था। लेकिन जब ताला खोल कर अन्दर प्रवेश हुए तो कमरों का सामान बिखरा पड़ा हुआ था और अलमारियों के ताले टूटे पड़े थे फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी और कुछ ही देर बाद पुलिस आ गई। उसने जांच-पड़ताल कर चली गई।

richa3

उन्होंने बताया कि अलमारियो में बड़ी बहु के 15 तोले के जेवरात और छोटी बहु के लगभग 10 तोले के जेवरात थे। वही ऋचा की शादी के लिए सोने के गहने और जेवरात बनवाए थे। इसके साथ ही ढाई लाख रुपया रखा था। चोरों ने कुछ भी नहीं छोड़ा उन्होंने बताया कि चोर बाउंडरी फांद कर घर अन्दर घुसे हैं। इसके बाद चोरों ने कमरों के लॉक तोड़े हैं।

richa6

ऋचा दीक्षित ने बताया कि मैं सावधान, जी टीवी, डीडी चैनल के सीरियल मेरी सासु मां सियाड़ी में एक्टिंग कर चुकी हूं। उन्होंने कहा कि हम किसी से लड़ नही सकते हैं क्योंकि यहां पर हमारे मम्मी, पापा रहते हैं। अब यह काम किसने किया नहीं पता चल सका। लेकिन पुलिस अपना काम कर रही है, उन्होंने बताया कि घर के पीछे रहने वाले लोग आए दिन मेरे घर वालो से किया करते हैं। लेकिन मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रही हूं।

richa7

चकेरी थानाध्यक्ष आलोक यादव के मुताबिक ऋचा की तरफ से तहरीर मिल गई है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

richa2

shalini

shalini

Next Story