×

गाजियाबाद: महज 23 दिन के बच्चे ने दी कोरोना को मात, डॉक्टरों का प्रयास हुआ सफल

बच्चे की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद परिवार के साथ-साथ हॉस्पिटल भी इस जीत की खुशी मना रहा है।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By APOORWA CHANDEL
Published on: 28 April 2021 3:51 PM GMT
गाजियाबाद: महज 23 दिन के बच्चे ने दी कोरोना को मात, डॉक्टरों का प्रयास हुआ सफल
X

महज 23 दिन के बच्चे ने दी कोरोना को मात (फोटो-न्यूजट्रैक)

गाजियाबाद: जहां देश भर से कोरोनावायरस को लेकर नेगेटिव खबरें ही आ रही है, वही इस बीच गाजियाबाद से एक अच्छी खबर सामने आई है। यहां महज 23 दिन के बच्चे ने कोरोना को मात दे दी है। करीब 15 दिन पहले यशोदा अस्पताल में इस मासूम को भर्ती कराया गया था। उस वक्त इसकी सांसें बहुत तेज चल रही थी और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। बच्चा उस समय 8 दिन का था और बहुत सुस्त नजर आ रहा था।

सांस में तकलीफ के बाद डॉक्टरों ने इस बच्चे का इलाज शुरू किया और सांस लेने की प्रक्रिया की मदद से बच्चे को ठीक किया। आज 15 दिन बाद इस बच्चे ने कोरोना से जंग जीत ली है। अब बच्चे की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद परिवार के साथ-साथ हॉस्पिटल भी इस जीत की खुशी मना रहा है। कोरोना से जीत के बाद आज बच्चे को अस्पताल से छुट्टी दी गई। जिससे परिवार अब मासूम को वापस घर लेकर जा रहा है।

डॉक्टर की गोद में मासूम (फोटो-न्यूजट्रैक)

मुस्कान से जीता सबका दिल

जब 8 दिन की उम्र का मासूम बच्चा अस्पताल में आया,तो वह सिर्फ रो रहा था। लेकिन जब 15 दिन बाद वह वापस जाने लगा, तो मुस्कुरा रहा था। हालांकि बोलकर वह अभी शुक्रिया अदा नहीं कर सकता। लेकिन उसकी मुस्कान से ही यह साफ हो रहा था कि वह मसीहा बने डॉक्टरों का धन्यवाद कर रहा है।

परिवार ने भी डॉक्टरों का काफी धन्यवाद किया। इन दिनों लगातार अस्पतालों से दुखद खबरें आ रही हैं। लेकिन इस बीच मासूम की मुस्कान ने हॉस्पिटल ही नहीं, बल्कि सबका दिल जीत लिया है। सबसे अच्छी बात यह है कि मासूम पूरी तरह से स्वस्थ है।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story