×

यूपी में फिर बलात्कार: ढाई साल की बच्ची बनी शिकार, रेप के बाद हत्या कर फेंका शव

गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में एक बच्ची के साथ उसके पिता के एक परिचित ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी ।

Shivani
Published on: 21 Oct 2020 4:05 AM GMT
यूपी में फिर बलात्कार: ढाई साल की बच्ची बनी शिकार, रेप के बाद हत्या कर फेंका शव
X

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। यूपी में महिलाओं व बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामलें लगातार सामने आ रहे है। इसी क्रम में अब गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची का शव बीते मंगलवार को कविनगर में मिला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद में रेप कांड

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में एक बच्ची के साथ उसके पिता के एक परिचित ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी । बच्ची का शव मंगलवार को कविनगर में मिला। बच्ची के पिता के मुताबिक आरोपी पिछले 10 सालों से परिचित था और उसका उनके घर भी आना-जाना था। बच्ची उसे चाचा कहती थी।

दुष्कर्म के बाद बच्ची का मिला शव

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के मुताबिक बच्ची के पिता के परिचित ने उसे खाने का कुछ सामान देने के बहाने फुसलाया। कविनगर थाना अंतर्गत सुनसान इलाके में सुबह में बच्ची का शव मिला। एसएसपी ने बताया कि आईपीसी की धारा 376 और 302 के साथ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज किए जाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः कंगना के घर शादी: शुरू हुईं रस्में, एक्ट्रेस ने हल्दी का वीडियो किया शेयर

परिचित ने बेहला फुसला कर कोई बच्ची से दरिंदगी

इससे पहले बीती 14 अक्टूबर को ही गाजियाबाद के ही मोदीनगर इलाके में एक 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और गर्भवती होने का मामला सामने आया था। जिसमे दो आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद बच्ची का अश्लील वीडियों बना लिया था और उसे धमकी दी थी कि अगर उसने इस संबंध में किसी को कुछ बताया तो उसके छोटे भाइयों की हत्या कर देंगे।

rape

इसके पहले 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

धमकी से सहमी बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन बीती 10 अक्टूबर को बच्ची के पेट में दर्द होने पर परिजन उसे चिकित्सक के पास ले गए तो पता चला कि उसके पेट में 04 महीने का बच्चा है। जिस पर बच्ची की मां ने थाने में मामला दर्ज करया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story