×

Etawah News: पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग, दो गिरफ्तार, तीसरा फरार

Etawah News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ फ्रेंड्स कॉलोनी थानाध्यक्ष के साथ देर रात शुरू हुई। इसके बाद बदमाश बसरेहर इलाके की तरफ भागने लगे। बसरेहर थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई। बसरेहर पुलिस भी मौके पर पहुंची, जहां कल्ला के बाग़ पर पुलिस और बदमाशों के बीच दोतरफा फायरिंग होने लगी।

Ashraf Ansari
Published on: 26 March 2023 8:16 AM GMT
Etawah News: पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग, दो गिरफ्तार, तीसरा फरार
X
घटना स्थल पर पुलिस (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें से एक बदमाश के पैर में मुठभेड़ के दौरान गोली लग गई। जबकि एक अन्य बदमाश पुलिस की घेराबंदी को धता बताकर भागने में कामयाब रहा। उसकी तलाश में पुलिस टीम बनाकर कई जगहों पर दबिश दे रही है।

एक थाने से दूसरे थाने तक अभियान

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ फ्रेंड्स कॉलोनी थानाध्यक्ष के साथ देर रात शुरू हुई। इसके बाद बदमाश बसरेहर इलाके की तरफ भागने लगे। बसरेहर थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई। बसरेहर पुलिस भी मौके पर पहुंची, जहां कल्ला के बाग़ पर पुलिस और बदमाशों के बीच दोतरफा फायरिंग होने लगी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, दूसरे बदमाश को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका तीसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहा। फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया गया है।

एसपी ने मुठभेड़ के बारे में दी जानकारी

बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर एसपी सिटी पहुंचे और बताया कि पुलिस के द्वारा दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि दूसरा बदमाश बिल्कुल सुरक्षित है। इनका एक साथी भागने में सफल रहा है, जिसको जल्द से जल्द दबोचने के लिए टीम को गठित कर दिया गया है। पकड़े गए दोनों बदमाशों के ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं। इनके पास से दो अवैध तमंचा और कई जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। किन-किन वारदातों में इनकी संलिप्तता थी, इसको लेकर जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story