×

Agra News : बीएएमएस की कॉपियां बदलने के मामले में फरार दो और आरोपी हुए गिरफ्तार

Agra News : बीएएमएस की कॉपियां बदलने के मामले में फरार दो और आरोपी हुए गिरफ्तार, तीन उत्तर पुस्तिकाएं पुलिस ने बरामद की , गिरोह का सरगना राहुल पाराशर अभी फरार है।

Rahul Singh
Published on: 24 Sep 2022 2:49 PM GMT
Agra News
X

आरोपी हुए गिरफ्तार

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय की बीएएमएस की कॉपियां बदलने के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । हरी पर्वत पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों के नाम पुनीत और दुर्गेश है । पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तीन उत्तर पुस्तिकाएं बरामद की है । बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों ने बीएएमएस की कॉपियां बदलने के खेल में देवेंद्र और अन्य आरोपियों की मदद की थी । देवेंद्र और पुनीत इस रैकेट के सक्रिय सदस्य हैं । आरोपी दुर्गेश ठाकुर जिला जौनपुर का रहने वाला है ।आरोपी पुनीत जिला कासगंज का रहने वाला है ।

पुलिस पूछताछ में आरोपी दुर्गेश ने बताया कि वह राहुल पाराशर पुनीत , रंजीत ,जयंत और अशरफ के साथ मिलकर वह बीएमएस में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं से रुपए का उनके नंबर बड़वाने का काम करते हैं । परीक्षा में फेल हुए छात्र को रुपए लेकर पास कराने का काम करते हैं । राहुल पाराशर विश्वविद्यालय का छात्र नेता है और उसकी कर्मचारियों से जान पहचान है । दुर्गेश के मुताबिक देवेंद्र के माध्यम से वो लोगों बीएएमएस की कॉपिया अपने पास मंगवाते थे। जो छात्र फेल होते थे। उनकी कॉपियों के स्थान पर अलग जगह लिखी गई कॉपियां रख देते थे। दुर्गेश ने राहुल और रंजीत को पूरे खेल का मास्टरमाइंड बताया है। एसटीएफ इस पूरे मामले की जांच कर रही है। गिरोह का सरगना राहुल पाराशर अभी फरार है। पुलिस टीम ने दुर्गेश और पुनीत से मिली जानकारी के आधार पर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। आपको बता दें कि पुलिस टीम इस मामले में विश्वविद्यालय के संविदा चालक देवेंद्र और डॉक्टर अतुल को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story