×

भाजपा युवा मोर्चा के दो पदाधिकारियों को ट्रक ने रौंदा, खून से सन गई सड़क, मौत

सीतापुर में रोड एक्सीडेंट का ये कोई पहला मामला नहीं है। लोगों का कहना है कि यहां पर यातायात के नियमों का ठीक तरह से पालन नहीं करने से रोड एक्सीडेंट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है।

Aditya Mishra
Published on: 23 Feb 2021 5:30 AM GMT
भाजपा युवा मोर्चा के दो पदाधिकारियों को ट्रक ने रौंदा, खून से सन गई सड़क, मौत
X
बिसवां पुलिस ने दोनों के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी की। परिजनों ने पुलिस से आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग की है।

लखनऊ: सीतापुर में दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है। यहां ट्रक और बाइक में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई।

इस दौरान बाइक पर सवार भाजपा युवा मोर्चा के दो पदाधिकारी घायल होने के बाद खून से लथपथ हो गए। बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद से दोनों पदाधिकारियों के घर पर मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाराबंकी में पुलिस मुठभेड़, पशु तस्करी और गोकशी के आरोपी गिरफ्तार

Dead Body भाजपा युवा मोर्चा के दो पदाधिकारियों को ट्रक ने रौंदा, खून से सन गई सड़क, मौत (फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

घटना बिसवां-सीतापुर मार्ग की है। देर रात कोतवाली बिसवां क्षेत्र के मोहल्ला कैथी टोला निवासी व भारतीय जनता युवा मोर्चा के दो पदाधिकारी अभिषेक अवस्थी और आकाश मिश्र बाइक से सीतापुर गए थे।

रात में ही वे दोनों वापस घर लौट रहे थे। वे जैसे ही थाना मानपुर क्षेत्र के ग्राम परसेहरा के निकट बिसवां-सीतापुर मार्ग पर पहुंचे। इसी दौरान अज्ञात ट्रक ने बाइक में जोर से टक्कर मार दी।

जिसके बाद बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े। चोट लगने से वे बुरी तरह से जख्मी हो गये। पूरा शरीर खून से सन गया था।

दोनों लोग इस सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पिकेट पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र(सीएचसी) बिसवां लाया गया।

खेत में फिर मिली बच्ची की लाश, शांहजहांपुर में उन्नाव कांड़, बहन की हालत गंभीर

Accident भाजपा युवा मोर्चा के दो पदाधिकारियों को ट्रक ने रौंदा, खून से सन गई सड़क, मौत (फोटो:सोशल मीडिया)

अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जैसे ही परिजनों को उनकी मौत की सूचना मिली। घर में मातम पसर गया।

बिसवां पुलिस ने दोनों के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी की। परिजनों ने पुलिस से आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग की है।

बता दें कि सीतापुर में रोड एक्सीडेंट का ये कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि इसके पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

लोगों का कहना है कि यहां पर यातायात के नियमों का ठीक तरह से पालन नहीं करने से रोड एक्सीडेंट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। प्रशासन को इस दिशा में ठोस कदम उठाने की जरूरत है।

कोरोना वैक्सीनेशन: झांसी में RPF और GRP फोर्स ने लगवाई वैक्सीन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story