×

Fatehpur News: गंगा नदी में नहाने गए दो भाई लगे डूबने, नाविकों ने एक को बचाया, दूसरे की तलाश जारी

Fatehpur News: फतेहपुर में नहाने गए दो भाई गहरे पानी में जाने से डूब गए है। एक को बचाया गया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Ragini Sinha
Published on: 14 April 2022 6:28 AM GMT
Two brothers drowned in ganga river
X

गंगा नदी में नहाने गए दो भाई डूबे (Social media)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में गंगा नदी में नहाने गए दो भाई गहरे पानी में चले गए, जहां दोनों डूबने लगे। शोर मचाने पर गंगा घाट पर मौजूद नाविकों ने एक को बचा लिया और एक गहरे पानी में डूब गया। सूचना पर पंहुची पुलिस ने डूबे युवक की खोज के लिये रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है। दोनों शहर के रहने वाले है।

क्या है पूरा मामला

फ़तेहपुर जिले के हुसैनगज थाना क्षेत्र के भिटौरा के हाजीपुरगंग गंगा नदी घाट पर दो भाई 25 वर्षीय शुभम मोदनवाल व 15 वर्षीय शिवम नहाने को गंगा नदी के गहरे पानी में चले गए। गहरे पानी में जाने से दोनों भाई डूबने लगे। शोर मचाने पर घाट पर मौजूद नाविकों ने गंगा नदी में छलांग लगी दी और 25 वर्षीय शुभम मोदनवाल को बचा लिया।लेकिन उसका छोटा भाई 15 वर्षीय शिवम गंगा नदी में डूब गया।

जिसकी सूचना पर पुलिस ने शिवम को तलाशने को रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। खबर लिखे जाने तक तलाश जारी है। नदी में डूबने की खबर पाकर आसपास गांव के लोगों की भीड़ लग गई।

रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है

हादसे के समय मौजूद लोगों ने बताया कि गहरे पानी में जाने से नाविकों ने मना किया था लेकिन दोनों नही माने और यह हादसा हो गया।अगर बात मान ली होती तो यह हादसा नही होता। थाना प्रभारी रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि शिवम की तलाश को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।दोनों शहर के देवीगंज के रहने वाले है यह हादसा सुबह 8 बजे के आस पास बताया जा रहा।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story