×

हत्याओं से दहला यूपी: दिवाली पर छाया मातम, परिवार में मची चीख पुकार

पाली थाना क्षेत्र के रम्पुरा खम्हरिया गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई।गांव में गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 8:13 AM GMT
हत्याओं से दहला यूपी: दिवाली पर छाया मातम, परिवार में मची चीख पुकार
X
हत्याओं से दहला यूपी: दिवाली पर छाया मातम, परिवार में मची चीख पुकार (Photo by social media)

हरदोई: पाली थाना क्षेत्र के रम्पुरा खम्हरिया गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते दोनो तरफ से गोली चलने लगी। गोलीकांड में दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं दो अन्य लोगों को मामूली खरोंच आई है।एसपी एएसपी सीओ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।फिलहाल पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:ताबड़तोड़ फायरिंग: भाजपा नेता की करतूत आई सामने, होगा तगड़ा ऐक्शन

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा

पाली थाना क्षेत्र के रम्पुरा खम्हरिया गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई।गांव में गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना जब पुलिस को मिली तो थाना प्रभारी विनोद गोस्वामी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां से दो लोगों को लखनऊ रिफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान दो सगे भाइयों की मौत हो गयी।

hardoi-matter hardoi-matter (Photo by social media)

बताया जाता है कि वर्तमान प्रधान पति विजय यादव व पूर्व प्रधान नयिपाल यादव के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिसको लेकर दोनो पक्षों की तरफ से आये दिन झगड़ा होता रहता था। ग्रामीणों के मुताबिक शनिवार की रात पूरा गांव जब दीपावली की खुशियां मना रहा था। उसी बीच जुआं के फड़ दोनो पक्षों के बीच झगड़ा होने लगा। पहले तो गाली गलौज हुआ। फिर लाठी डंडे चलने लगे। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक दोनो तरफ से फायरिंग होने लगी।

गोली कांड में विजय यादव के दोनो पुत्रों ववलेश व नाहर को गोली की मामूली रगड़ लगी है

इस गोली कांड में विजय यादव के दोनो पुत्रों ववलेश व नाहर को गोली की मामूली रगड़ लगी है। जबकि नयिपाल यादव के भतीजे सुनील (33) व मुकेश (28) पुत्रगण हरि सिंह यादव के पेट मे गोली जा लगी। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां नाजुक हालत के कारण उन्हें लखनऊ भेज दिया गया। लखनऊ में इलाज के दौरान दोनो की मौत हो गई। दोनो युवकों की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया।

hardoi-matter hardoi-matter (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान में दिवाली: मच गई यहां त्योहार की धूम, जगमगा उठा पड़ोसी मुल्क

तनाव पूर्ण स्थित को देखते हुए पुलिस पूरी तरह से सतर्क हो गई

तनाव पूर्ण स्थित को देखते हुए पुलिस पूरी तरह से सतर्क हो गई। और पुलिस बल को गांव में लगा दिया गया है।सूचना पाकर एसपी अनुराग वत्स एएसपी कपिल देव सीओ शाहाबाद राकेश वशिष्ठ मौके पर पहुंचे।एसपी ने बताया कि चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और कड़ी कार्यवाई के निर्देश दिए गए है।फिलहाल पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी है।वहीं सनसनीखेज जघन्य वारदात से पूरे गांव में सनसनी मची हुई है।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story