×

कोरोना: अस्पताल से भागे दो संक्रमित व्यक्ति, शहर में मचा हडकंप

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर जहां पूरी स्वास्थ्य टीम रात दिन एक कर के अब तक मिले कोरोना संक्रमित मरीजों से मिलने वालों को तलाश रही है।

Aradhya Tripathi
Published on: 26 March 2020 9:52 AM GMT
कोरोना: अस्पताल से भागे दो संक्रमित व्यक्ति, शहर में मचा हडकंप
X

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर जहां पूरी स्वास्थ्य टीम रात दिन एक कर के अब तक मिले कोरोना संक्रमित मरीजों से मिलने वालों को तलाश रही है और उन सभी को एक-एक करके जांच के लिए स्वास्थ्य केंद्र ला रही है। तो वही कानपुर में कोरोना वायरस पॉजिटिव का संदेह होने पर हैलट के संक्रामक रोग अस्पताल (आइडीएच) में भर्ती दो युवक भाग गए।

अफ्रीका से आया था एक व्यक्ति

इसकी जानकारी होते ही कानपुर में हड़कंप मच गया है और वही पुलिस अब इन दो युवकों की तलाश में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार दक्षिण अफ्रीका से लौटे कल्याणपुर में रहने वाले एक 29 वर्षीय युवक को मंगलवार की दोपहर में हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके अलावा महाराजपुर थाना के सरसौल का रहने वाला 30 वर्षीय युवक भी यहां मंगलवार को भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें- कोरोना का कहर: यूपी में चार नए केस, मां-बाप के साथ बेटी भी मिली पॉजिटिव

जिसकी केस हिस्ट्री पता करने पर यह मालूम चला था कि यह कोरोना संक्रमित व्यक्ति के साथ रहा है। इस बात को बेहद संवेदनशील मानते हुए देर रात दोनों युवकों का नमूना लेकर केजीएमयू लखनऊ भेजा गया।

शहर में मचा हडकंप

ये भी पढ़ें- कोरोना का कहर: यूपी में चार नए केस, मां-बाप के साथ बेटी भी मिली पॉजिटिव

लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही सुबह दोनों युवक अस्पताल से भाग गए। सुबह जब सीएमएस डॉ. अनूप शुक्ला ने आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया तो दोनों के भागने की जानकारी हुई। जिसकी सूचना सीएमएस ने जिला प्रशासन को देते हुए पुलिस को भी दे दी है। लेकिन इनके भागने की सूचना से कानपुर में हड़कंप का माहौल बना हुआ है। थाना प्रभारी स्वरूप नगर ने बताया कि अस्पताल प्रशासन से युवकों के भागने की जानकारी मिली है तलाश की जा रही है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story