×

Etawah News: रील बनाना साबित हुआ जानलेवा, चचेरे भाई नदी में डूबे, एक का मिला शव, दूसरा लापता

Etawah News: यूपी के इटावा में छोटी सी लापरवाही दो चचेरे भाइयों के लिए बड़ी बन गई। इस लापरवाही के चलते दोनों चचेरे भाई नदी में डूब गए। जिनमें से एक की मौत हो

Ashraf Ansari
Published on: 17 July 2023 9:06 AM GMT
Etawah News: रील बनाना साबित हुआ जानलेवा, चचेरे भाई नदी में डूबे, एक का मिला शव, दूसरा लापता
X

Etawah News: यूपी के इटावा में छोटी सी लापरवाही दो चचेरे भाइयों के लिए बड़ी बन गई। इस लापरवाही के चलते दोनों चचेरे भाई नदी में डूब गए। जिनमें से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा लापता हो गया, जिसकी तलाश लगातार जारी है।

दिल्ली के रहने वाले किशोर आए थे रिश्तेदारी में

इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम महातुआ में दो चचेरे भाई दोस्तों के साथ सेंगर नदी में नहाने के लिए पहुंचे। तभी अचानक से दोनों बच्चे नदी में डूब गए। इस हादसे में एक बच्चे के शव को बरामद कर लिया गया जबकि दूसरे का कुछ पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है दोनों चचेरे भाई दिल्ली के रहने वाले हैं। अपने परिवार के साथ अपनी नानी के चालीसवें में शामिल होने के लिए आए थे। जिनमें 17 साल का रेहान और 13 साल का चांद सेंगर नदी में नहाने के लिए अपने दोस्तों के साथ निकला था।

नहाते वक्त रील बनाने से नहीं लगा सके पानी का अंदाजा

दोनों चचेरे भाई सेंगर नदी में नहा रहे थे और इसी दरमियान शार्ट वीडियो भी बना रहे थे। तभी अचानक से दोनों चचेरे भाई गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। वहीं पास में मौजूद बच्चों ने पूरा मंजर देखा और घर पहुंचकर परिवार के लोगों को जानकारी दी। वही रेहान और चांद के परिवार के लोग नदी किनारे पहुंचे। मौके पर पुलिस और क्षेत्र अधिकारी भी पहुंच गए, जहां पर डूबे हुए बच्चों को बाहर निकालने के लिए गोताखोरों को बुलाया गया। उनकी मदद से 17 साल के रेहान को बाहर निकाला गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि 13 साल का चांद अभी भी नदी में कहीं लापता है। जिसकी गोताखोर नदी में तलाश करने में जुटे हैं।

घर पर नहीं बताया था नदी में नहाने जा रहे

सेंगर नदी में दोनों बच्चों के डूब जाने के बाद एक बच्चे का शव मिलने पर परिवार के लोगों में मातम छा गया। परिवार के लोगों का कहना है कि दोनों बच्चे अपने घर पर यह बता कर नहीं गए थे कि वह नदी में नहाने के लिए जा रहे हैं। अगर ऐसा कहते तो उनको हम लोग नहीं जाने देते। बताया जा रहा है कि नदी में डूबे दोनों चचेरे भाइयों में से एक भाई रेहान शॉर्ट वीडियो बनाने का शौकीन था और वह लगातार इंस्टाग्राम फेसबुक के लिए शार्ट वीडियो बनाया करता था। बताया जा रहा है कि जिस वक्त दोनों चचेरे भाई नदी में नहा रहे तो उस वक्त शॉर्ट वीडियो बनाया जा रहा था। उसी दौरान यह हादसा हो गया।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story