×

Ballia News: खेत में हाई टेंशन बिजली के तार की चपेट में आने से दो की मौत

Ballia News Today: शनिवार को बलिया के सहतवार थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में टूट कर गिरे हाई टेंशन बिजली के तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतक रिश्ते में जीजा साले थे।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 12 Nov 2022 3:46 PM GMT (Updated on: 12 Nov 2022 3:50 PM GMT)
X

घटना के बाद जाम लगाए ग्रामीण (न्यूज नेटवर्क)

Ballia News: शनिवार को बलिया के सहतवार थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में टूट कर गिरे हाई टेंशन बिजली के तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतक रिश्ते में जीजा साले थे। घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सहतवार हल्दी मार्ग को जाम कर दिया। पुलिस उपाधीक्षक बांसडीह राजेश तिवारी ने लोगो को किसी तरह समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया।

आपको बता दें कि गाजीपुर जिले के रहने वाले अजय पांडे पुत्र रमेश पांडे की ससुराल बलिया जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के खानपुर में राजेश तिवारी के घर थी। अजय पांडे अपने पुत्र के छठीहार कार्यक्रम में अपनी ससुराल आये हुए थे और शनिवार को सुबह शौच करने के लिए अपने साले संदीप तिवारी पुत्र राजेश तिवारी के साथ बाहर से बाहर खेत मे गए थे। तभी खेत मे टूटकर गिरा ग्यारह हजार का हाई टेंशन तार की चपेट में आने से दोनो की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया और जिस घर मे एक दिन पहले मांगलिक कार्यक्रम था उस घर मे मातम पसर गया।

अजय पांडे की पत्नी रंभा देवी का तो रोकर बुरा हाल हो गया था और उनके मुख से बस एक बात निकल रही थी कि अब वो अपने ससुराल कौन सा मुंह लेकर जाएगी। उधर इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सहतवार हल्दी मार्ग को जाम कर दिया और जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाई की मांग करने लगे । ग्रामीणों का कहना है कि इस तरह की घटना आये दिन क्षेत्र में हो रही है जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक द्वारा आस्वासन देने के बाद और समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया गया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story