×

आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत, कई झुलसे

चंदौली जनपद में आंधी-पानी के बीच आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है।

Ashvini Mishra
Published on: 1 Jun 2021 1:48 PM GMT (Updated on: 1 Jun 2021 1:49 PM GMT)
Chandauli
X

चंदौली में आकाशीय बिजली की चपेट में आए युवक को देखते लोग (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

चंदौली। चंदौली जनपद में आंधी-पानी के बीच आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। आंधी इतनी तेज थी कि कई जगह पेड़ उखड़ गए है तो कुछ लोगों का लगा टिन शेड भी उड़ गया। जनपद के शहाबगंज थाना क्षेत्र के परासीकला गांव निवासी भरत यादव तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर- मुगलसराय कोतवाली अन्तर्गत धरना गांव निवासी विक्रम वनवासी की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं अलीनगर थाना क्षेत्र के सरने गांव में एक गाय भी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई है।

बता दें कि जनपद में तेज हवाओं और कड़क-चमक के साथ हुई बरसात ने कई जगह लोगों को मुश्किल में डाल दिया। जहां सकलडीहा सैदपुर मार्ग पर चहनियां कस्बा के समीप पुराना पेड़ गिरने से घंटों मार्ग जाम रहा, वहीं दूसरी तरफ सकलडीहा थाना क्षेत्र के खड़ेहरा गांव में टिन शेड चलती गाड़ी पर गिरने से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

इसी क्रम में सैयदराजा थाना क्षेत्र के चारी गांव में मड़ई गिरने से उसमें बैठे तीन लोग घायल हो गए। जहां एक पशु के साथ दो लोगों की मौत हो गई तथा कई लोग घायल हो गए है। बता दें कि इन दिनों प्रदेश के कई हिस्सों में तेज आंधी के साथ बारिश का सिलसिला जारी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story