×

Mirzapur: संदिग्ध परिस्थितियों में दो की मौत, अब पोस्टमार्टम की होगी वीडियोग्राफी

पुलिस के मुताबिक, नेवढ़िया घाट गांव के रहने वाले छेदी(55), महेश(34) गंगा में मछली मारने का काम करते हैं। उन्होंने तीन दिन पहले शराब पी थी, जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई।

Roshni Khan
Published on: 1 March 2021 10:18 AM GMT
Mirzapur: संदिग्ध परिस्थितियों में दो की मौत, अब पोस्टमार्टम की होगी वीडियोग्राफी
X
संदिग्ध परिस्थितियों में दो की मौत, DM ने दिए आदेश, पोस्टमार्टम की होगी ऐसी जांच (PC: social media)

मिर्जापुर: कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नेवढ़िया गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले शराब पी थी, जिसके बाद तबीयत खराब होने पर इलाज के लिए परिजन जिला अस्पताल ले गए थे। जहां से परिजन प्राथमिक उपचार के बाद घर ले आए, लेकिन रविवार की देर रात दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद से जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब से मौत हुई है। घटनास्थल पर जिले के सभी अधिकारी कमिश्नर, आईजी, डीएम और एसपी पहुंचे हैं। डीएम ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। डीएम ने पूरे मामले में मजिस्ट्रेटियल जांच के आदेश दिए है।

ये भी पढ़ें:डुमरियागंज तहसीलदार राजेश प्रताप सिंह को सौंपा गया ज्ञापन, मौजूद हुए ये लोग

परिजनों ने लगाया आरोप जहरीली शराब पीने से मौत

पुलिस के मुताबिक, नेवढ़िया घाट गांव के रहने वाले छेदी(55), महेश(34) गंगा में मछली मारने का काम करते हैं। उन्होंने तीन दिन पहले शराब पी थी, जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। इलाज के लिए परिजन अस्पताल ले गए थे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनको घर ले आए। रविवार की देर रात हालत बिगड़ने के बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले जाने वाले थे, तभी दोनो की मौत हो गई, सूचना पर थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें:IMA ने केंद्र सरकार से COWIN पोर्टल को और यूजर फ्रैंडली बनाने की अपील की

परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब से मौत हुई है, मौके पर पहुचे कमिश्नर योगेश्वर राम मिश्र, आईजी पीयूष श्रीवास्तव, डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार और एसपी अजय कुमार सिंह पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है, डीएम ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। डीएम ने मामले में मजिस्ट्रेटियल जांच के आदेश दिया है जो 3 दिन में रिपोर्ट सौंपेंगी इसके अलावा पैनल में पोस्टमार्टम किया जाएगा। वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी।

रिपोर्ट- ब्रिजेन्द्र दुबे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story