×

Meerut News: कुट्‌टू के आटे की पूड़ी-पकौड़ी खाने पर दो दर्जन से अधिक लोगों की बिगड़ी तबीयत, हिरासत में आरोपी दुकानदार

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र में दो दर्जन से अधिक लोंगो की कुट्‌टू की पूड़ी-पकौड़ी खाने से तबीयत बिगड़ गई। उन्हें जिला अस्पताल और अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

Sushil Kumar
Published on: 23 March 2023 10:46 PM GMT
Meerut News: कुट्‌टू के आटे की पूड़ी-पकौड़ी खाने पर दो दर्जन से अधिक लोगों की बिगड़ी तबीयत, हिरासत में आरोपी दुकानदार
X
मेरठ: कुट्‌टू के आटे की पूड़ी-पकौड़ी खाने पर दो दर्जन से अधिक लोगों की बिगड़ी तबीयत

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र में दो दर्जन से अधिक लोंगो की कुट्‌टू की पूड़ी-पकौड़ी खाने से तबीयत बिगड़ गई। उन्हें जिला अस्पताल और अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया। सभी ने एक ही दुकान से कुट्टू का आटा लिया था। सूचना पर पुलिस द्वारा आरोपी दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद अस्पताल मरीजों का हाल जानने पहुंचे डिप्टी मेयर रंजन शर्मा ने पुलिस और प्रशासन से घटना में लिप्त सभी दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही अस्पताल में भर्ती लोंगो के उपचार का खर्च दोषी दुकानदारों से वसूलने की मांग की है।

बताया जा रहा है कि मोहल्ला गौतमनगर, गणेशपुरी इलाको के लोंगो ने नवरात्र का व्रत रखा था। कल रात को व्रत खोलते वक्त कुट्‌टू के आटे से बनी पूड़ी और पकौड़ियां खाई थी। देर रात अचानक सभी की हालत बिगड़ने लगी। इनमें कुछ को रात में ही अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जबकि कुछ लोंगो ने घर पर ही अपना इलाज कराया। लेकिन आज सुबह हालत में सुधार ना होता देख घर पर इलाज करा रहे लोंगो के भी पीएल शर्मा अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जिला अस्पताल के चिकित्सकों का कहना है कि लोगों को संक्रमित खाद्य सामग्री खाने से हालत बिगड़ी है।

क्या बोले चिकित्सक?

गौतम नगर के पास बसे गणेशपुरी की ही राखी और उनकी बेटी को भी भर्ती कराया गया। गौतम नगर निवासी सुभाष की बेटी और पत्नी की भी तबीयत खराब है। उन्हें भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों का कहना है कि रोगियों की हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल पुलिस द्वारा मोहित नाम के दुकानदार को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। मोहित ने पुलिस को बताया कि वह नवीन मंडी से ओम साईं नाम के दुकानदार से आटा लेकर आया था। वहीं फूड इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचकर दुकान से सैंपल जांच के लिए भिजवाए और लोगों से पूछताछ की।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story