×

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में बिना कागजों के चल रहे दो फर्जी नर्सिंग होम सीज, लगातार मिल रही थी शिकायत

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जनपद के चरथावल कस्बे (Charthawal town) में उस समय हड़कंप मच गया जब स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कई अस्पतालों पर अचानक छापेमारी की।

Amit Kaliyan
Published on: 19 Aug 2022 10:53 AM GMT
Two fake nursing home seizures running without papers in Muzaffarnagar, complaints were being received continuously
X

  मुज़फ्फरनगर: बिना कागजों के चल रहे दो फर्जी नर्सिंग होम सीज

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जनपद के चरथावल कस्बे (Charthawal town) में उस समय हड़कंप मच गया जब स्वास्थ्य विभाग की टीम (health department team) ने कई अस्पतालों पर अचानक छापेमारी की, छापेमारी के दौरान टीम ने बिना कागजों के चल रहे 2 फर्जी नर्सिंग होम (fake nursing home) सहारा व महक को सील कर दिया। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की टीम की छापेमारी चरथावल इलाके में जारी है। जिससे फर्जी डॉक्टरों और नर्सिंग होम संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

2 फर्जी नर्सिंग होम सहारा और महक सीज

दरअसल, गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने चरथावल कस्बे में शिकायतों के आधार पर आधा दर्जन अस्पतालों पर छापेमारी (raids on hospitals) की। इस छापेमारी में चरथावल सीएचसी प्रभारी डॉ सतीश कुमार के साथ पुलिस टीम मौजूद रही, जिन्होंने कस्बे में 2 फर्जी नर्सिंग होम सहारा और महक को बिना कागजों के आधार पर चलते हुए मौके पर पाया जिसके चलते तत्काल दोनो नर्सिंग होम को सीज कर दिया गया।

ये अभियान अभी लगातार जारी रहेगा

हालांकि जहाँ अचानक स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा चरथावल कस्बे में चलाए गए फर्जी डॉक्टर और अस्पतालों के खिलाफ इस अभियान से फर्जी डॉक्टरों में हड़कंप हुआ है तो वही सीएचसी चरथावल प्रभारी डॉ सतीश कुमार की मानें तो प्राप्त शिकायतों के आधार पर इन दोनों फर्जी नर्सिंग होम को सीज किया गया है। यह दोनों नर्सिंग होम बिना कागजों के आधार पर चला रहे थे जिसके चलते इनपर ये कार्यवाही की गई है और ये अभियान अभी लगातार जारी रहेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story