×

रामगढ़ताल में मिली 2 अज्ञात बच्चियों की लाश, नहीं हो सकी अभी तक शिनाख्त

By
Published on: 20 Sep 2016 12:01 PM GMT
रामगढ़ताल में मिली 2 अज्ञात बच्चियों की लाश, नहीं हो सकी अभी तक शिनाख्त
X
two girl child dead body meet in ramgarh tal gorakhpur uttar pradesh

dead body

गोरखपुरः कैण्‍ट थानाक्षेत्र के कूड़ाघाट के पास रामगढ़ताल में मंगलवार को दो बच्चियों की लाश मिली। दोनों बच्चियों की उम्र 5 और 2 साल बताई जा रही है। लाश देखकर यह लग रहा है कि दोनों आपस में बहनें हैं और उनकी मौत पानी में डूबने से हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद रामगढ़ताल के किनारे आसपास के मोहल्‍ले के लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी हेमराज मीणा और पुलिसकर्मियों ने लाश को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर...

ramgadh-tal4

क्या कहते है एसपी सिटी हेमराज मीणा?

प्रत्‍य‍क्षदर्शियों की मानें तो उन्‍होंने सुबह रामगढ़ताल में दोनों बच्चियों की लाश तैरती देखी और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी हेमराज मीणा ने बताया कि दो बच्चियों की रामगढ़ताल में तैरती हुई लाश मिली है। दोनों की उम्र दो और पांच साल के आसपास लग रही है।

उन्‍होंने बताया कि मौके पर एक हवाई चप्‍पल भी मिला है। ऐसा लग रहा है कि कोई महिला भी ताल में डूबी हो, जो इन बच्चियों की मां रही हो। महिला की तलाश की जा रही है। बच्चियों की शिनाख्‍त नहीं हो पाई है। उनकी शिनाख्‍त का प्रयास किया जा रहा है।

आगे की स्लाइड में देखें फोटोज...

ramgadh-tal-1

सस्पेंस है बरकरार

रामगढ़ताल में मिली दो बच्चियों की लाश का सस्‍पेंस अभी भी बरकरार है। जब तक दोनों बच्चियों की शिनाख्‍त नहीं हो जाती है और महिला का पता नहीं चलता है तब तक इस रहस्‍य से पर्दा उठना भी मुश्किल है कि बच्चियों की हत्‍या की गई है या फिर उनकी मां ने बच्चियों की हत्‍या करने के बाद खुद भी ताल में कूद कर आत्‍महत्‍या कर ली है।

ramgadh-tal

ramgadh-tal3

ramgadh-tal5

Next Story