×

Kannauj News: कन्नौज में फूड प्वाजनिंग का शिकार हुआ एक परिवार‚ दो सगी बहनों की मौत से मचा कोहराम

Kannauj News: कन्नौज में एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गये। वहीं, 2 बहनों की मौत हो गई। इस घटना से परिवार में मातम है।

Pankaj Srivastava
Published on: 27 Jun 2022 9:50 AM GMT
Kannauj crime news
X

कन्नौज में फूड प्वाजनिंग का शिकार हुआ एक परिवार

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में फूड प्वाजनिंग का मामला सामने आया है, जिसमें दाे सगी बहनों की मौत हो गयी। इस मामले में 6 अन्य लोगों को इलाज चल रहा है। जिसमें एक महिला को गम्भीर हालत में फर्रुखाबाद के लिए रिफर कर दिया गया है। मामले की जानकारी होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी ने इस मामले की जांच के लिए एसडीएम के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी को भेजा है। जांच के आधार पर जो तथ्य निकलकर आयेंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल स्थानीय पुलिस के साथ एसडीएम और सीओ ने जांच शुरू कर दी है।

परिवार के आधा दर्जन लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार

आपको बताते चलें कि तालग्राम थाना क्षेत्र के ग्राम मोहल्ला गांधीनगर में एक ही परिवार के करीब आधा दर्जन लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गये। जब तक कोई कुछ समझ पाता परिवार में 13 वर्षीय रिया जो कि कक्षा 6 की छात्रा है तो वहीं 7 वर्षीय रितिका जो कक्षा 2 में पढ़ती थी दोनों बेटियों की मौत हो गयी। बेटियों की मौत हो जाने से परिवार में काहराम मच गया।

आनन – फानन अन्य सभी बीमार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया‚ जहां 32 वर्षीय पिंकी देवी पत्नी श्यामवीर की हालत गमीर देखते हुए फर्रुखाबाद के लिए रिफर कर दिया गया है। परिवार में दो सगी बहनों की मौत से कोहराम मचा हुआ है तो वहीं मामले का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने उपजिलाधिकारी और पुलिस क्षेत्राधिकारी को मौके पर जांच के लिए भेजा है।

मामले की जांच कराई जाएगी

अपर जिलाधिकारी गजेंद्र कुमार ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि तालग्राम थाना क्षेत्र में गांधीनगर कस्बा है। वहां पर कई लोग दोपहर में खेतों में अपना काम कर रहे थे। जहां उन्होंने पूड़ी–सब्जी खाई थी। जिसमें ऐसा बताया गया है कि अल्टीमेटम फूड प्वाइजनिंग होने के कारण सभी की तबीयत खराब हो गयी। जिसमें अभी तक दो बच्चियों की मृत्यु होने की अभी खबर मिली है इस सम्बंध में एसडीएम हैं वहां के उनको जांच दी गयी है और फूड डिपार्टमेंट की जो टीम है उसको भी मौके पर भेजा गया है। तो जो भी तथ्य निकलकर सामने आते हैं उसके आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story