×

Hathras Accident: सुबह-सुबह दर्दनाक हादसे से दहला पूरा यूपी, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

Hathras News: हाथरस की कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ रोड दयानतपुर के निकट देर रात को हुआ हादसा। एक की मौके पर हुई मौत तो दूसरे ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम।

G Singh
Report G Singh
Published on: 29 Jan 2023 4:54 AM GMT
Hathras News
X

हादसे का शिकार युवक (फोटों: न्यूज नेटवर्क)

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड दयानतपुर के निकट देर रात को हुआ हादसा। एक की मौके पर हुई मौत तो दूसरे ने जिला अस्पताल में रात एक बजे उपचार के दौरान एक ने तोड़ा दम, तीसरे की हालत गंभीर आगरा रेफर किया गया है। गांव नगला बिहारी निवासी 18 वर्षीय अवनीश पुत्र राजकमल और योगेश पुत्र कैलाश चंद्र और सासनी निवासी जयप्रकाश पुत्र मूलचंद हादसे का शिकार हुए है।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

जनपद हाथरस की कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव नगला बिहारी निवासी 18 वर्षीय अवनीश पुत्र राजकमल और योगेश पुत्र कैलाश चंद्र शनिवार को सासनी में किसी सगाई समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। रात करीब 11:00 बजे दोनों युवक बाइक पर सवार हो अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव दयानतपुर के निकट बाइक सवार युवकों में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। यहां पर हुए एक्सीडेंट की चपेट में आकर राहगीर 45 वर्षीय जयप्रकाश पुत्र मूलचंद निवासी छिपेटी बाजार सासनी भी बुरी तरह से घायल हो गया।।

हादसे में दो ही मौत एक गंभीर घायल

इस हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर अवनीश को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश और योगेश का उपचार शुरू कर दिया गया। इसी दौरान रात करीब एक बजे जयप्रकाश की उपचार के दौरान मौत हो गई। गंभीर हालत होने पर योगेश को आगरा रेफर कर दिया गया। हादसे में हुई दो मौतों से परिजनों में कोहराम मच गया। जिला अस्पताल में दोनों ही मृतकों के परिवार व गांव के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजा है। जहां पर मृतकों के गांव के लोगों की भीड़ लगी हुई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story