×

ताबड़तोड़ चली गोलियां: Firozabad में बाइक सवारों ने परचून विक्रेता पर की फायरिंग, हालत नाजुक

Firozabad News: मैनपुरी चौराहे पर बाइक सवार दो बदमाशों ने परचून विक्रेता को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज और चीख पुकार सुन आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 16 March 2022 4:34 PM GMT
two miscreants shot the retailer in Firozabad News
X

(सांकेतिक फोटो साभार- न्यूजट्रैक)  

Firozabad News: नगर के मैनपुरी चौराहे पर एक पूर्व प्रधान खोखा स्वामी को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली परचून विक्रेता के सीने को चीरती हुई निकल गई। अचानक फायरिंग की आवाज और चीख पुकार सुन आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। घटना के बाद मैनपुरी चौराहे का पूरा बाजार बंद हो गया। परिजनों ने घायल को नजदीक ही प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

विवाद के कारण चला दी गोली

थाना सिरसागंज (Thana Sirsaganj) के गांव भूड़ा भरथरा निवासी पूर्व प्रधान एवरन सिंह (55) पुत्र पन्नालाल मैनपुरी चौराहे पर लकड़ी का खोखा रख कर परचून का सामान बेच कर परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं। बुधवार शाम 8 बजे के करीब दुकान पर बैठे हुए थे, तभी बाइक सवार दो युवक आए और परचून विक्रेता एवरन सिंह से विवाद करने लगे। इसी दौरान एक युवक ने तमंचा निकाला और दुकानदार के सीने पर फायर कर दिया। गोली परचून विक्रेता के सीने को चीरती हुई निकल गई।


गोली चलने से मची भगदड़

अचानक हुए फायर और चीख पुकार से आसपास के दुकानदारों और चौराहे पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। चौराहे की सभी दुकानें बंद हो गईं। गोलीकांड की सूचना मिलने परप्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक (In-charge Inspector Udayveer Singh Malik) फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान परिजनों ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पड़ोसी दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आपसी रंजिश का मामला हो रहा प्रतित: प्रभारी निरीक्षक

इस मामले पर जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक (In-charge Inspector Udayveer Singh Malik) ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का प्रतीत हो रहा है। तहरीर मिलने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story