Hapur News: दो जनपदों की पुलिस टीम के सामने ही भिड़ गए दो पक्ष, जानिए क्या था मामला

Hapur News: सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अलीनगर में दबिश देने गई पुलिस टीम के सामने दो पक्षों में मारपीट हो गई। यहां गजियाबाद के विजय नगर थाने और स्थानीय पुलिस की टीम दबिश देने गई थी।

Avnish Pal
Published on: 30 April 2023 6:25 PM GMT (Updated on: 30 April 2023 6:25 PM GMT)

Hapur News: सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अलीनगर में दबिश देने गई पुलिस टीम के सामने दो पक्षों में मारपीट हो गई। यहां गजियाबाद के विजय नगर थाने और स्थानीय पुलिस की टीम दबिश देने गई थी। लेकिन दबंगों ने पुलिस के सामने ही अभद्रता की। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने बल प्रयोग कर पांच आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

सरकारी कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज

दारोगा की तहरीर पर पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दारोगा सत्यवीर सिंह ने तहरीर में बताया कि जनपद गाजियाबाद के थाना विजयनगर की पुलिस ने हापुड़ नगर के मोहल्ला अलीनगर के रहने वाले शादाब, सलमान, सलीम, ओवैस व रईस के खिलाफ जानलेवा हमले सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

शनिवार को थाना विजयनगर में तैनात दारोगा बिजेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल सुशील कुमार व दीपक कुमार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हापुड़ जनपद पहुंचे थे। जहां सिटी कोतवाली पुलिस के साथ टीम ने मोहल्ला अलीनगर में दबिश दी और नामजद आरोपी शादाब, सलमान व रईस को उनके घर से दबोच लिया।

इसी दौरान मोहल्ला करीमपुरा का वसीम उर्फ खली भी वहां आ गया। पुलिस की गाड़ी में बैठे आरोपी व वसीम आपस में मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं आरोपियों ने पुलिस टीम के साथ अभद्रता करते हुए सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। जिससे वहां थोड़ी देर अराजकतापूर्ण स्थिति बन गई। वही इस मामले के बाद शादाब, सलमान और रईस को गाजियाबाद पुलिस अपने साथ लेकर रवाना हो गई।

वहीं हापुड़ पुलिस ने वसीम उर्फ खली को गिरफ्तार किया है। सिटी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि मामले में शादाब, सलमान, रईस, शोएब और वसीम उर्फ खली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story