×

Banda News: आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत, बच्चे समेत 8 झुलसे

Banda News: बांदा में पथरी गांव में आकाशीय बिजली गिरने से 6 बच्चे झुलस गए आनन फानन में ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 26 July 2022 10:02 AM GMT
Two people died due to lightning, 8 including children were scorched
X

 बांदा: आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत, 8 झुलसे

Banda News: बांदा में दिनभर रुक-रुक कर हो रही बारिश के बीच आकाशीय बिजली (Lightning) ने कहर बरपाया। पथरी गांव में आकाशीय बिजली गिरने से 6 बच्चे झुलस गए आनन फानन में ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के पथरी गांव का है।

दूसरी घटना अतर्रा थाना क्षेत्र (Atarra Police Station Area) के गुमाई गांव की है जहां खेत पर किसान काम कर रहे थे। तभी आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

नगर मजिस्ट्रेट की निगरानी में बच्चों का इलाज

घटना की सूचना पर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंचे नगर मजिस्ट्रेट केशव नाथ गुप्ता ने बताया कि आकाशीय बिजली की चपेट में प्रवीण कुमार 10 वर्ष ,राजकरण 10 वर्ष ,आरती 10 वर्ष , विष्णु 8 वर्ष, संध्या 9 वर्ष ,मानसी 11 वर्ष झुलसे हैं जिन के इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

मजिस्ट्रेट केशव नाथ गुप्ता

नगर मजिस्ट्रेट ने बताया कि मेरी निगरानी में बच्चों का इलाज हो रहा है और वह खतरे से बाहर है। घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के गुमाई गांव की है जहां खेत पर काम कर रहे थे। तभी आकाशीय बिजली (Lightning) गिरने से सुनीता पत्नी रामभरोसा, गंगादीन 25 वर्ष की मौके पर मौत हो गई और महेश यादव प्रधान व राम भरोसे गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story