×

यूपी के इस जिले में दर्दनाक हादसा, दो लोगों की हुई मौत

सिद्धार्थनगर जिले के में एक कार के राप्ती नदी में डूबने से 2 लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने बचा लिया जबकि एक 8 वर्षीय बच्चा अभी भी लापता है।

Deepak Raj
Published on: 14 March 2020 5:08 PM GMT
यूपी के इस जिले में दर्दनाक हादसा, दो लोगों की हुई मौत
X

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जिले के में एक कार के राप्ती नदी में डूबने से 2 लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने बचा लिया जबकि एक 8 वर्षीय बच्चा अभी भी लापता है। कार में कुल 4 लोग सवार थे। घटना उसका थाना क्षेत्र के संगल दीप की है। लापता बच्चे की तलाश अभी जारी है।

ये भी पढ़ें-कमलनाथ सरकार को बने रहने का संवैधानिक अधिकार नहीं: भाजपा

बचाए गए व्यक्ति का इलाज उसका सीएचसी पर चल रहा है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सिद्धार्थनगर जिले के संदीप गांव के पास शनिवार को यह दर्दनाक घटना उस वक्त हुई जब गोरखपुर जिले के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के मुसावर गांव निवासी 30 वर्षीय गणेश अपनी पत्नी 25 वर्षीय रिंकू, 12 वर्षीय निशा और 8 वर्षीय सुभाष को लेकर संगल दीप गांव अपने रिश्तेदार से मिलने अपनी निजी गाड़ी से आ रहे थे।

गांव से कुछ दूर पर राप्ती नदी के बांध पर उनकी गाड़ी फिसल कर नदी में जा गिरी। इससे पहले कि लोग उनकी मदद को पहुंचते कार पूरी तरह डूब गई थी। मदद को पहुंचे ग्रामीणों ने डूब चुकी कार से इन लोगों को बाहर निकाला तो रिंकू और निशा की मौत हो चुकी थी। जबकि गणेश जिंदा थे।

घटना स्थल का जायज़ा लिया और आवश्यक दिशानिर्देश दिए

गणेश ने ग्रामीणों को बताया कि उनके साथ 8 वर्षीय सुभाष भी था जो गाड़ी में नहीं था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीण सुभाष को तलाश कर रहे हैं। घटनास्थल पर जिला अधिकारी दीपक मीणा और पुलिस अधीक्षक विजय ढुलभी पहुंचे। घटना स्थल का जायज़ा लिया और आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story