×

Kushinagar News: सिरफिरे ने धारदार हथियार से हमला कर दो पुलिसकर्मियों को किया घायल, दो कांस्टेबल हुए घायल

Kushinagar News: कुशीनगर जनपद के खड्डा थाना क्षेत्र के कस्बे में सुभाष चौक के पास एक सिरफिरे व्यक्ति ने दो पुलिसकर्मियों पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

Mohan Suryavanshi
Published on: 28 May 2022 4:07 PM GMT
Two policemen were injured by attacking with a sharp weapon, two constables were injured
X

 कुशीनगर: घायल सिपाही तथा मौके पर जुटी भीड़

Kushinagar News Today: कुशीनगर जनपद के खड्डा थाना क्षेत्र (Khadda Police Station Area) के कस्बे में सुभाष चौक के पास एक सिरफिरे व्यक्ति ने दो पुलिसकर्मियों पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। दोनों पुलिसकर्मियों को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिरफिरे व्यक्ति को लोगों ने पकड़कर खूब धुनाई की। पुलिस मौके पर पहुंचकर उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।

कांस्टेबल मासूम अली जांच के सिलसिले में गए थे खड्डा

कुशीनगर जनपद के पुलिस लाइन में कार्यरत कांस्टेबल मासूम अली (Constable Masoom Ali) आज एक जांच के सिलसिले में बयान लेने के लिए खड्डा सीओ ऑफिस गए थे। बयान लेने के बाद वापस लौटते वक्त खड्डा बाजार के सुभाष चौक पर एक व्यक्ति द्वारा अचानक धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया गया ।आरोपी व्यक्ति को कांस्टेबल प्रेम नारायण द्वारा हिरासत में लेने के दौरान उन्हें भी हल्की चोट आई। दोनों घायलो को इलाज हेतु सीएचसी भेज दिया गया।

आरोपी व्यक्ति कचहरी परिसर में हो रहे निर्माण में कर रहा था मजदूरी

पुलिस जवानों पर हमला करने वाले व्यक्ति को पुलिस हिरासत में ले ली। पूछताछ के दौरान आरोपी अपना नाम रजनू खान पुत्र सैफ खान निवासी धर्मदास पुर थाना कूरेभार जनपद सुल्तानपुर बताया। विगत डेढ़ माह से कचहरी परिसर में बन रहे भवन में मजदूर के रूप में कार्य कर रहा था।

एडिशनल एसपी रितेश सिंह ने बताया

हमलावर आरोपी के सम्बन्ध में कुशीनगर के एडिशनल एसपी रितेश सिंह (Additional SP Ritesh Singh) ने बताया कि प्राथमिक दृष्टया आरोपी व्यक्ति मानसिक रूप से अस्वस्थ प्रतीत हो रहा है ।इस प्रकरण में समस्त आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story