×

पीलीभीत डबल मर्डरः दो बहनों की हत्या का खुलासा जल्द, ऑनर किलिंग का शक

लड़कियों की मां ने भट्टा मालिक व मुंशी और ठेकेदार पर हत्या करने का लगाया आरोप और लड़कियों की मां का कहना है कि पुलिस उन पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है इसलिए शवो का अंतिम संस्कार नहीं किया जा रहा।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 24 March 2021 9:03 AM GMT
पीलीभीत डबल मर्डरः दो बहनों की हत्या का खुलासा जल्द, ऑनर किलिंग का शक
X
पीलीभीत दो बहनों की हत्या मामला:जल्द हो सकता है खुलासा, ऑनर किलिंग का शक

पीलीभीत : जिले में दो बहनों की हत्या के मामले में दोनों बहनों के शव देर शाम उनके पैतृक गांव पहुंच गए, लेकिन अभी तक उनका अंतिम संस्कार नहीं हो सका मृतक बहनों के घर भाजपा विधायक व सपा के नेता भी पहुंचे हुए हैं गांव में पुलिस बल भारी मात्रा में मौजूद है। बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित सोनी बिक्र फील्ड ईंट भट्टे पर बिलसंडा क्षेत्र के गांव बिलासपुर निवासी कमला देवी अपने परिवार के साथ मजदूरी करती है। वही उनकी दो बेटियों की हत्या हो गयी थी। भाई राम प्रताप की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीजेपी विधायक पीड़ित परिवार से मिले

लड़कियों के भाई राम प्रताप ने बताया की 22 मार्च की शाम को भट्टे के ही मुंशी महेश का फोन आया था जिसके बाद दोनों बहने शौच के लिए कहकर घर से निकली थी और वह काफी समय तक वापस नहीं आई जिसके बाद उनके शव मिले। मृतक लड़कियों के घर पीड़ित परिवार से मिलने बीसलपुर के भाजपा विधायक रामसरन वर्मा पहुंचे और उन्होंने वहां पर पीड़ित परिवार से वार्ता की और अंतिम संस्कार करने को कहा।

यह पढ़ें....दिल्ली में सुपर स्प्रेडर: ये स्थान है खतरनाक, मिनटों में फैला रहे कोरोना

मामला ...

क्षेत्र के एक गांव के ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने वाली दो बहनों की सोमवार देर शाम हत्या कर दी गई। एक का शव घटना के कुछ देर बाद ही भट्ठे से सौ मीटर दूर सड़क किनारे मिला, जबकि दूसरी का शव मंगलवार सुबह रस्सी के फंदे से पेड़ पर लटका मिला। शुरुआती छानबीन के बाद पुलिस मामला ऑनर किलिंग का मानकर जांच कर रही है। बुधवार को पुलिस घटना का खुलासा कर सकती है। परिवार की भूमिका संदिग्ध मानकर मां, भाई और भाभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। भट्ठे के मुनीम समेत तीन लोगों को भी हिरासत में लेकर थाने में बैठाया गया है, घटना की वजह उनसे जुड़ना बताई जा रही

hatya

जिले के समाजवादी के नेता भी पहुंचे

पीड़ित परिवार से मिलने पीलीभीत जिले के समाजवादी पार्टी के नेता पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उन्होंने पीड़ित को सांत्वना दी कि उनके साथ समाजवादी परिवार खड़ा है और वह हर संभव मदद दिलाएगा।

यह पढ़ें....जारी हुई नई गाइडलाइन्स: बढ़ते मामलों से बढ़ा खतरा, केंद्र सरकार ने लिया फैसला

भट्टा मालिक पर आरोप

लड़कियों की मां ने भट्टा मालिक व मुंशी और ठेकेदार पर हत्या करने का लगाया आरोप और लड़कियों की मां का कहना है कि पुलिस उन पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है इसलिए शवो का अंतिम संस्कार नहीं किया जा रहा।

भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात

पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने बताया की किसी भी तरह की अशांति ना हो और दो का विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार हो इसलिए वहां पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। पुलिस पर दोनों बहनों की भाभी ने लगाया आरोप उनका कहना है कि उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस ले गई और पुलिस ने वहां पर उनसे पूछताछ की जिसके बाद उनको लेडीस पुलिस ने पीटा।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story