×

PM के संसदीय क्षेत्र में मनचलों का खौफ, दो बहनों ने छोड़ दिया स्कूल जाना

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में मचनलों को पुलिस का खौफ नहीं है। आलम ये है कि मचनलों के दहशत से यहां की दो बहनों ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। परिवार दहशत में जीने को मजबूर है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में एक छात्र को गिरफ्तार किया है।

priyankajoshi
Published on: 7 Dec 2017 5:42 AM GMT
PM के संसदीय क्षेत्र में मनचलों का खौफ, दो बहनों ने छोड़ दिया स्कूल जाना
X
जौनपुर: स्कूल खुलने के पहले दिन ही शिक्षक ने की गंदी हरकत, दर्ज हुआ मुकदमा

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में मचनलों को पुलिस का खौफ नहीं है। आलम ये है कि मचनलों के दहशत से यहां की दो बहनों ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। परिवार दहशत में जीने को मजबूर है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में एक छात्र को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि 8 महीने पहले योगी सरकार ने इन मनचलों पर लगाम कसने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया था। इसके बावजूद भी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है।

छात्राओं का आरोप

पूरा मामला अर्दली बाजार इलाके का है। यहां की रहने वाली दो बहनों के मुताबिक 23 नवंबर को स्कूल से लौटते वक्त मनचलों ने सरेआम बदसलूकी की। पहले उन्होंने उसके भाई को जमकर पीटा फिर दोनों बहनों को घसीटते हुए सुनसान जगह ले जाने की कोशिश की। किसी तरह वो अपनी जान बचाकर भागते हुए घर पहुंची। उस घटना के बाद से छात्राओं ने खुद को घर में कैद कर लिया है। परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस से की।

मनचलों ने फेसबुक पर दी धमकी

परिजनों का आरोप है कि पुलिस में शिकायत के बाद भी अभी तक उन्हें कोई सुरक्षा उपलब्ध नहीं हुई है। इसका नतीजा ये है कि मनचले अब सोशल साइट्स पर धमकी दे रहे हैं। दूसरी ओर एसपी सिटी दिनेश सिंह के अनुसार घटना में आरोपी के युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकि आरोपियों की तलाश जारी है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story