सड़क हादसे में दो शिक्षकों की मौत से परिवार में दौड़ी शोक की लहर

यह दुर्घटना है रायबरेली नेशनल हाइवे 232 अहमदपुर गांव के पास की, बाइक सवार शिक्षक शफीकुर रहमान और अभिमन्यु सिंह दोनों रायबरेली शहर से सताव ब्लाक के पूरे शिवा गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय, ड्यूटी पर जा रहे थे।

SK Gautam
Published on: 16 March 2019 11:54 AM GMT
सड़क हादसे में दो शिक्षकों की मौत से परिवार में दौड़ी शोक की लहर
X

रायबरेली: नेशनल हाइवे 232 पर आज एक सड़क दुर्घटना हो गई। जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने बाइक पर सवार दो शिक्षकों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दोनों शिक्षकों की मौत हो गई, वहीं कार भी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे कार के भी परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल कार चालक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शिक्षकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी देखें :प्रियंका का BJP पर कोई असर नहीं, गठबंधन सिर्फ हौवा: CM योगी

यह दुर्घटना है रायबरेली नेशनल हाइवे 232 अहमदपुर गांव के पास की, बाइक सवार शिक्षक शफीकुर रहमान और अभिमन्यु सिंह दोनों रायबरेली शहर से सताव ब्लाक के पूरे शिवा गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय, ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी एनएच कानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार अनियंत्रित होकर पलट गई और उसके परखच्चे उड़ गए वहीं बाइक सवार दोनों शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी देखें :छोटी उम्र में बड़े कारनामे कर रहे हैं ये भावी वैज्ञानिक

स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला जिसके बाद उसे जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं शिक्षकों की हादसे में मौत की सूचना मिलते ही दोनों शिक्षकों का परिवार शोक में डूब गया। सातवँ ब्लाक की खंड शिक्षा अधिकारी अस्पताल पहुंची, और विभाग द्वारा मृतकों को पूरी सहायता देने का वायदा किया।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story