×

Etawah News: कभी नहीं देखी होगी ऐसी शातिर ज्वेलरी चोर महिलाएँ, पकड़ी गई तो हुआ ऐसा हाल

Etawah News Today: इटावा पुलिस ने ज्वेलरी की दुकान से चोरी करने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी की गई सोने का सामान बेचकर इकट्ठा किया गया धन बरामद किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 11 Feb 2023 11:49 AM GMT
X

इटावा: ज्वेलरी चोर दो महिलाएं गिरफ्तार, पहुंची जेल

Etawah News: इटावा में कोतवाली पुलिस ने ज्वेलरी की दुकान में टप्पेबाजी करने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार किया। जिनके पास से ज्वेलरी की दुकान से चोरी की गई सोने की झाले, सोने का सामान बेचकर इकट्ठा किया गया धन पुलिस ने बरामद किया। वहीं पकड़ी गई दोनों महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की गई।

सोने का सामान खरीदने के दौरान महिलाएं करती थी टट्टेबाजी

इटावा जिले के कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पारस जैन ज्वेलर्स की दुकान पर 2 दिसंबर 2022 को दो महिलाये ज्वेलरी का सामान खरीदने के लिए दुकान पर गई और टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद टप्पे बाज महिलाओं की गिरफ्तार करने के लिए टीम को गठित कर दिया गया और हमारी टीम ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार भी कर लिया। और उनके पास से सामान भी बरामद कर लिया।

एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि पकड़ी गई दोनों महिलाएं कानपुर नगर के बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली हैं। दोनों महिलाएं जिस जनपद में टप्पे बाजी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थी उस जनपद को छोड़कर अन्य जनपद में टप्पेबाजी की घटनाओं को अंजाम देने चली जाती थी और ऐसा ही इटावा में भी हुआ यहां पर दोनों महिलाओं ने पारस जैन की ज्वेलर्स की दुकान पर टप्पे बाजी की घटना को अंजाम दिया और यहां से सोने की झाल और सोने का अन्य सामान चोरी किया।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिलाओं को गिरफ्तार किया

वहीं हमारी पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों महिलाओं को गिरफ्तार किया इनके पास सोने की झाल बरामद की और जो सोने का अन्य सामान था उसको बेचकर इन लोगों ने ₹10500 इकट्ठे किए थे उनको भी बरामद कर लिया गया है। इन महिलाओं के ऊपर कई मामले 420 के दर्ज है और यह महिलाएं 5 बार जेल की सलाखों के पीछे भी जा चुकी है और एक बार फिर जेल की सलाखों के पीछे जाने वाली है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story