×

Mahoba News: विवाहिता से दिनदहाड़े दो शातिर महिलाओं ने की टप्पेबाजी, लाखों कीमत के जेवर और नगदी लेकर हुई फरार

Mahoba News: महोबा में दिनदहाड़े पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर ई रिक्शा से जा रही एक विवाहिता के साथ दो शातिर महिलाओं ने टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम दिया है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 9 Nov 2022 10:52 AM GMT
Two women snatched jewellery and cash worth lakhs from the married woman in Mahoba
X

महोबा: विवाहिता से दिनदहाड़े दो शातिर महिलाओं ने की टप्पेबाजी, लाखों कीमत के जेवर और नगदी लेकर हुई फरार

Mahoba News: महोबा में दिनदहाड़े पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर ई रिक्शा से जा रही एक विवाहिता के साथ दो शातिर महिलाओं ने टप्पेबाजी ( robbery case) की वारदात को अंजाम दिया है। महिला के बैग में रखे लाखों रुपए कीमत के जेवर और 35 सौ रुपये की नकदी लेकर शातिर महिलाएं मौके से फरार हो गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस (Kotwali Police) भी मौके पर पहुंच गई तो वहीं इस वारदात के बाद से पीड़िता का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने आरोपी शातिर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी।

दरअसल शहर की भटीपुरा चौकी के समीप लवकुश नगर तिराहे पर ई रिक्शा से जा रही महिला के साथ दिनदहाड़े टप्पेबाजी की वारदात घटित हुई है। बताया जाता है कि कबरई कस्बे में रहने वाले नितेंद्र सिंह की पत्नी रचना सिंह अपने पुत्र, भाई और मां के साथ ऑटो में सवार होकर अपनी बहन के घर मध्यप्रदेश के बीना जा रही थी। तभी महिला अस्पताल से दो अन्य महिलाएं भी ई रिक्शा में सवार हो गई और शहर के लवकुश नगर तिराहे पर उतर गई। तभी पीड़िता को शंका हुई कि उसके बैग में रखा सामान चला गया है। जब उसने बैग खोल कर देखा तो उसके अंदर रखें तकरीबन साढे चार लाख रूपये कीमत के सोने के जेवर 35 सौ रूपये की नगदी गायब थी।

रो-रोकर महिला का बुरा हाल

टप्पेबाजी की वारदात से पीड़िता हैरत में पड़ गई और रो-रोकर मदद के लिए चिल्लाने लगी। जिसके बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला से पूरी जानकारी ली और टप्पेबाजी के मामले में जांच करते हुए अज्ञात शातिर महिला की तलाश शुरू कर दी।

आरोपी महिलाओं की तलाश जारी

सूचना मिलते ही पीड़िता का पति भी मौके पर आ गया और बताया कि उसकी पत्नी अपनी छोटी बहन की ससुराल बीना जा रही थी और उसके साथ टप्पेबाजी की वारदात हो गई। बहरहाल कोतवाली पुलिस द्वारा जांच कर आरोपी महिलाओं की तलाश की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story