Kannauj News: दो शातिर महिलाओं ने डायग्नोस्टिक सेंटर से बैग किया पार, यह शातिराना अंदाज देखकर चैंक जायेंगे आप

Kannauj News:वीडियो वायरल होने पर पुलिस भी इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। पुलिस अब डायग्नोस्टिक सेंटर पर जांच कर दोनों शातिर महिलाओं की तलाश कर रही है।

Pankaj Srivastava
Published on: 10 Sep 2023 12:20 PM GMT
Two women stole bags from diagnostic center
X

दो महिलाओं ने डायग्नोस्टिक सेंटर से बैग किया चोरी: Photo-Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले में दो महिलाओं का एक बैग चोरी करते सीसीटीवी वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि एक महिला कुर्सी पर बैठी हुई तो दूसरी महिला उसके पास खड़ी होकर बैग चोरी करने में उसकी मदद कर रही है। यह पूरा मामला एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। दोनों महिलाओं का यह शातिराना अंदाज देखकर हर कोई चैंक रहा है।

आपको बताते चलें कि शहर के पुलिस लाइन मोड़ पर एक डायग्नोस्टिक सेंटर पर दो शातिर महिलाओं ने एक डांक बंगला की रहने वाली महिला को अपना निशाना बनाया। दोनों ने शातिराना तरीके से महिला के बैग को चुराकर अपने पास रख लिया और फिर दोनों महिलाओं ने उस बैग को धीरे से एक पॉलिथीन में बंद करते हुए रफूचक्कर हो गईं। पीड़िता की जानकारी के अनुसार उस बैग के अंदर 10 हजार की नकदी सहित कुछ जरूरी दस्तावेज थे जो दोनों महिलाएं उड़ाकर ले गयी।

सीसीटीवी का वीडियो हुआ वायरल-

दोनों शातिर महिलाओं का चोरी करने का अंदाज सीसीटीवी में कैद होने के बाद अब यह वीडियो क्षेत्र में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस भी इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। पुलिस अब डायग्नोस्टिक सेंटर पर जांच कर दोनों शातिर महिलाओं की तलाश कर रही है। सदर कोतवाल अजय कुमार अवस्थी का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। बहुत जल्द मामले का खुलासा हो जायेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story