×

Bahraich News: किशोरियों से गैंगरेप, हिंदू नाम से प्रेम जाल में फंसाता था आरोपी

Bahraich: कैसरगंज के युवक ने अपने सहयोगी के साथ किशोरी और उसकी सहेली के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Anurag Pathak
Published on: 12 Dec 2022 2:08 AM GMT
Bahraich News: किशोरियों से गैंगरेप, हिंदू नाम से प्रेम जाल में फंसाता था आरोपी
X
सीतापुर में गैंगरेपः महिला के प्राइवेट पार्ट में लगाई आग, हैवानियत जान दहल गए सभी

Bahraich News: जिले के हुजूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के यहां कैसरगंज के युवक का आना जाना था। इसका फायदा उठाकर युवक ने किशोरियों को राम लीला दिखाने के बहाने ले गया। वहां पर अपने सहयोगी के साथ किशोरी और उसकी सहेली के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। अफवाह है कि मुस्लिम युवक हिंदू नाम से पहले से गांव में आता जाता था। किशोरी को अपने जाल में फंसाकर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ितों को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

ये है मामला

हुजूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विक्रम पुत्र सालिक राम के यहां कैसरगंज कोतवाली के कहराई निवासी सुलतान पुत्र हसीब के आता जाता था। गांव में युवक अपना नाम हिंदू धर्म से बताता था। आरोप है कि विक्रम के यहां आते जाते समय उसने गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी को अपने जाल में फंसाया। इसके बाद किशोरी के 12 वर्षीय सहेली को साथ में लिया। दोनों को लेकर सुल्तान राम लीला दिखाने दो दिन पूर्व बाबा घाट धार्मिक स्थल ले गया। यहां पर उसने अपने अन्य सहयोगी की मदद से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद फरार हो गया। शनिवार को किशोरी के पिता ने थाने में तहरीर दी।

सुल्तान और अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू: निरीक्षक

प्रभारी निरीक्षक अखिलेश राय ने बताया कि सुल्तान और अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पीड़ितों को रविवार को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उधर गांव के लोग लव जिहाद की बात भी कर रहे हैं। सभी का कहना है कि मुस्लिम युवक हिंदू नाम से कई लड़कियों के साथ वारदात को अंजाम दे चुका है। फिलहाल यह जांच का विषय है।

आग लगने से सिलेंडर में विस्फोट, आठ झुलसे

बहराइच। खैरीघाट थाना क्षेत्र के लौकिहा गांव में एक ग्रामीण के मकान में रविवार को अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग लगने से मकान में रखे सिलेंडर में विस्फोट हो गया। मौके पर लोगों में अफरा तफरी मच गई। गांव के लोग आग बुझाने पहुंचे। आग बुझाने के प्रयास में बालिका समेत आठ लोग झुलसकर घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया है। लेखपाल ने गांव पहुंचकर मुआयना किया है। कोटेदार को खाद्यान्न देने की बात कही।

अज्ञात कारणों से लगी आग

खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम लौकिहा निवासी दिलेराम पुत्र शिव प्रसाद के घर में रविवार दोपहर बाद अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग की लपटों को उठता देख दौड़े ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन घर में रखा गैस सिलेंडर अचानक फट गया। इससे आग ने और विकराल रूप ले लिया। आग को देख गांव निवासी बंधाराम, जीमिदार, लक्ष्मन, शिवानी, सुरेश, बुद्धि, पिंकू और राम किशन समेत आठ लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लपटों के चलते सभी झुलसकर घायल हो गए। जिसके बाद हड़कंप मच गया। घायलों को बाहर निकाला गया।

पुलिस व फायर ब्रिगेड ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

ग्राम प्रधान गौतम गुजराती ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। सभी लोगों का इलाज चल रहा है। उधर आग लगने का स्थानीय लोगों ने पुलिस सहित फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story