×

संतकबीर नगर में ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत

सूचना पर पहुंचे मगहर पुलिस और आरपीएफ चौकी प्रभारी मजहरुल हक अंसारी ने शव को कब्जे में लेकर युवकों की शिनाख्त में जुट गई।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Rakesh Mishra
Published on: 9 April 2022 3:03 PM GMT
संतकबीर नगर में ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत
X

संतकबीर नगर में ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत

Sant Kabir Nagar news: यूपी के संतकबीरनगर में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। आपको बता दें कि कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के रेलवे स्टेशन मगहर व खलीलाबाद में मध्य रसूलपुर के समीप दो युवक रेलवे ट्रैक पर बैठ कर बात कर रहे थे कि इसी दौरान अचानक ट्रेन आ जाने से उसकी चपेट में आ गए, इससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंचे मगहर पुलिस और आरपीएफ चौकी प्रभारी मजहरुल हक अंसारी ने शव को कब्जे में लेकर युवकों की शिनाख्त में जुट गई। इस घटना के बाद आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज बलराम पांडेय ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार पता चला कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर व मोहनबरा के बीच लखनऊ-गोरखपुर डाउन रेल ट्रैक पर दो युवकों की लाश को ग्रामीणों ने देखा और उसकी सूचना पुलिस को दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों युवक शौच के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे गए थे जो रेलवे ट्रैक पर बैठकर फोन पर बातचीत कर रहे थे, कि इसी दौरान ट्रेन आ जाने से उन की चपेट में आ गया और ट्रेन से कटकर उनकी मौत हो गई। बताया गया कि उसमें से एक युवक अभी 1 दिन पहले मुम्बई से कमाकर घर आया था।

यह घटना गोरखपुर जा रही कुशीनगर एक्सप्रेस से कट कर हुई है। दोनों युवकों की पहचान कराया गया जिसकी पहचान प्रमोद पुत्र दुधनाथ उम्र 22वर्ष और संतोष पुत्र सोमई उम्र 22वर्ष जो कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के ग्राम बयारा गांव के निवासी हैं। दोनों युवकों की दर्दनाक मौत के बाद पूरा गांव में पसरा मातम छाया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story