Aligarh News: कुट्टू पीने से दो युवकों की मौत, एक की हालात गंभीर

Aligarh News: तीनों युवक हाथरस अड्डा स्थित क्षेत्र की सफाई कर रहे थे। इसी बीच पास ही में कहीं से कुट्टू लेकर पीना शुरू कर दिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 March 2023 3:08 PM GMT
X

Two youths died after drinking Kuttu in Aligarh

Aligarh News: सरकार के द्वारा अवैध शराब बिक्री को लेकर लगाम लगाई जा रही है, लेकिन इसके बाद भी अवैध शराब बिक्री रुकने से नहीं रुक पा रही है। अवैध शराब की बिक्री से पिछले दिनों कई लोगों की मौत हुई थी उसके बावजूद भी शराब माफियाओं को सरकार अवैध शराब बिक्री से नहीं रोक पा रही है। वहीं सूत्रों का कहना है कि अवैध शराब बिक्री को प्रशासन भी नहीं रोक पा रहा है।

जाने क्या था पूरा मामला?

मामला अलीगढ़ सासनी थाना गेट क्षेत्र के कृष्णापुरी मठीया का है। जहां के रहने वाले तीन युवक नगर निगम में सफाई कर्मचारी हैं, जो सुबह के समय हाथरस अड्डा स्थित क्षेत्र की सफाई कर रहे थे। सफाई के दौरान तीनों युवकों ने पास ही में कहीं से कुट्टू लेकर पीना शुरू कर दिया। कुट्टू पीते ही तीनों युवकों की तबीयत बिगड़ लगी, आनन-फानन में तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने दो युवकों मृत घोषित कर दिया तो वहीं एक युवक को वरुण ट्रामा सेंटर भेज दिया।

जैसे ही इस बात की जानकारी परिवार वालों को हुई तो परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। युवकों के मोहल्ले के लोगों का कहना था कि लगातार शहर में अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है। प्रशासन एवं शासन इस अवैध कारोबार को रोकने में नाकाम सिद्ध हो रहा है। पिछले सालों में भी अवैध शराब की वजह से जिले में बहुत से लोगों की जान जा चुकी है। शराब का कारोबार जिले के हर कोने में फल फूल रहा है। सरकार को इस कारोबार पर मजबूती से लगाम लगानी चाहिए।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story