×

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, ग्रामीणों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

मंगलवार को हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत के बाद आज बुधवार को जब लाश पीड़ित परिवार के घरों पर पहुंची तो परिवार वालों ने लाश को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिवार के लोगों का आरोप है कि पुलिस ड्राइवर को बचाने में जुटी है। वहीं इस हादसे में एक बारह दिन की बेटी के सिर से उसके बाप का साया छिन गया है।

Aditya Mishra
Published on: 13 Feb 2019 10:49 AM GMT
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, ग्रामीणों ने शव रखकर किया प्रदर्शन
X

अमेठी: मंगलवार को हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत के बाद आज बुधवार को जब लाश पीड़ित परिवार के घरों पर पहुंची तो परिवार वालों ने लाश को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिवार का आरोप है कि पुलिस ड्राइवर को बचाने में जुटी है। वहीं इस हादसे में एक बारह दिन की बेटी के सिर से उसके बाप का साया छिन गया है, जिससे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

गौरतलब हो कि मंगलवार सुबह बाराबंकी निवासी गांव की महिलाएं कार से सुल्तानपुर जा रही थी तभी शुकुल बाजार से रानीगंज मार्ग पर जैनबगंज के गयासपुर चौराहे के पास खड़े गांव निवासी सूरज चंद्र 28 पवन कुमार 20, माता देई 65 को रौंदते हुए पास में बंधे मवेशी को रौंद दिया था। जिसमे सूरज चंद्र की मौके पर ही मौत हो गयी और पवन कुमार की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी।

इस पर ग्रामीणों ने जाम लगाकर प्रदर्शन भी किया था। वहीं गंभीर रूप से घायल महिला मातादेई को स्थानीय अस्पताल जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। कार में सवार 4 महिलाएं सुरक्षित बच गयीं थी लेकिन कार चालक घटना के बाद फरार हो गया। पुलिस ने बाद में मुकदमा तो लिखा लेकिन अब पुलिस पर चालक को बचाने का आरोप है।

बुधवार को जब सूरज और पवन की लाश घर पहुंची तो परिजनों और ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लाश को रानीगंज के मुख्य मार्ग को बाधित कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद एसडीएम मुसाफिरखाना देवीदयाल वर्मा ने समझा बुझाकर जाम को खुलवाया। आपको बता दें कि हादसे में सूरज की बारह दिन के बेटी के सिर से बाप का साया छिन गया है।

ये भी पढ़ें...अमेठी: प्रियंका गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी पर मुकदमा दर्ज

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story