×

मेरठ: टाइल्‍स फैक्ट्री में दो युवकों की हत्‍या

पुलिस घटना की जांच में जुटी है घटना के संबंध में चार मजदूरों को हिरासत में लिया गया है। मालिक का नाम गुरु प्रधान है जमालपुर निवासी बृज की फैक्ट्री उसका बेटा पीनू चला रहा था।

Shivakant Shukla
Published on: 28 Jan 2019 7:55 AM GMT
मेरठ: टाइल्‍स फैक्ट्री में दो युवकों की हत्‍या
X

मेरठ: प्रदेश के मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में दिल्ली- देहरादून हाईवे स्थित एक फार्म हाउस के पास इंटरलॉकिंग टाइल्‍स बनाने वाली फैक्ट्री परिसर में दो मजदूरों की पीट-पीट कर हत्या की गई। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ें— प्रतिबंधित पासपोर्ट के साथ एयरपोर्ट पर पकड़ा गया सिमी का सदस्य, ये है मामला

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घटना की जांच जारी है पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त अजय पुत्र रामपाल निवासी गांव धंजू और अशोक पुत्र मेहर सिंह निवासी गांव महलका थाना फलावदा के रूप में हुई है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया अजय मजदूरी करता था।

ये भी पढ़ें— चेनाब पनबिजली परियोजनाओं के निरीक्षण के लिए भारत में पाकिस्तानी दल

वहीं अशोक टेंपो चालक था घटना के संबंध में पुलिस ने 4 मजदूरों को हिरासत में लिया है पुलिस के अनुसार दोनों मृतकों के शरीर पर लोहे की भारी चीज और पिटाई के निशान है दोनों शव चारपाई पर पड़े थे। पुलिस घटना की जांच में जुटी है घटना के संबंध में चार मजदूरों को हिरासत में लिया गया है। मालिक का नाम गुरु प्रधान है जमालपुर निवासी बृज की फैक्ट्री उसका बेटा पीनू चला रहा था।

ये भी पढ़ें— सीएम योगी आज बस्ती दौरे पर, बदल सकते हैं जिले का नाम!

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story