×

 छुट्टी पर आया एयर विंग का जवान रास्ते से गायब, परिजनों में कोहराम 

जम्मू के उधमपुर के 401 एयर विंग में पोस्टेड सेना का जवान छुट्टी पर घर आया और छुट्टी से वापसी पर रास्ते से लापता हो गया। सर्विलांस के जरिए जवान का लास्ट लोकेशन दिल्ली बताया जा रहा है। एकाएक बेटे के लापता होने से घर में कोहराम मच गया है। वहीं सुल्तानपुर जीआरपी पुलिस ने केस दर्ज कर दिल्ली रवाना हो गई है।

Rishi
Published on: 23 Nov 2018 9:59 AM GMT
 छुट्टी पर आया एयर विंग का जवान रास्ते से गायब, परिजनों में कोहराम 
X

सुलतानपुर : जम्मू के उधमपुर के 401 एयर विंग में पोस्टेड सेना का जवान छुट्टी पर घर आया और छुट्टी से वापसी पर रास्ते से लापता हो गया। सर्विलांस के जरिए जवान का लास्ट लोकेशन दिल्ली बताया जा रहा है। एकाएक बेटे के लापता होने से घर में कोहराम मच गया है। वहीं सुल्तानपुर जीआरपी पुलिस ने केस दर्ज कर दिल्ली रवाना हो गई है।

ये भी देखें : DM से बोलीं नर्सें- एक नंबर का दलाल है सीएमएस, लड़कियों का करता है शोषण

जम्मू के उधमपुर में है पोस्टेड

कुड़वार थाना क्षेत्र के पूरे जोधई पांडे का पुरवा भरसड़ा निवासी विनय कुमार पांडे पुत्र राम बहादुर पांडे सेना में सैनिक के पद पर तैनात है। वो दिपावली पर छुट्टी लेकर घर आए थे, बताया जा रहा है कि 2 साल पहले जम्मू के उधमपुर में उनकी तैनाती की गई थी। 18 नवम्बर को श्रमजीवी एक्सप्रेस से वाया दिल्ली जम्मू जाने के लिए सुल्तानपुर जंक्शन के लिए निकले। उनके गांव के पड़ोसी आलोक छोड़ने आए थे। 19 की सुबह करीब 9:15 बजे विनय ने आलोक को सकुशल दिल्ली पहुंचने की जानकारी थी, जम्मू स्टेशन पर उनका इंतजार भी किया जा रहा था। 20 नवंबर की शाम सेना के कंपनी कमांडर की तरफ से विनय के नहीं पहुंचने पर घर वालों से पूछताछ की गई। सिपाही के नहीं पहुंचने पर परिजन व्याकुल हो गए, इस दौरान जांच पड़ताल शुरू कर दी गई। परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी देखें : गुरुनानक देव जयंती: सीएम योगी और गवर्नर ने दी जयंती पर्व की शुभकामना, कहा…

जीआरपी सुल्तानपुर में केस दर्ज

पुलिस अधीक्षक जीआरपी सौमित्र यादव का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी का मुकदमा सुल्तानपुर जीआरपी थाने में पंजीकृत कर लिया गया है। विवेचना दिल्ली जीआरपी को स्थानांतरित की जा रही है। फौजी विनय कुमार के छोटे भाई मनीष पांडे का कहना है कि मेरा भाई 401 एयर विंग में तैनात है। कमांडर का फोन आया था। जिस पर यूनिट नहीं पहुंचने की बात कही गई है। उसकी खोजबीन के लिए घर से निकला हूं, और दिल्ली जा रहा हूं।

ये भी देखें : राम मनोहर लोहिया अस्पताल में ‘मन कक्ष’ का शुभारंभ, जानिए क्या है खास

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story