उमा भारती को कोविंद की जीत का भरोसा, कहा- नीतीश का कदम सराहनीय

aman
By aman
Published on: 25 Jun 2017 11:19 AM GMT
उमा भारती को कोविंद की जीत का भरोसा, कहा- नीतीश का कदम सराहनीय
X
उमा भारती को कोविंद की जीत का भरोसा, कहा- नीतीश का कदम सराहनीय

लखनऊ: केंद्रीय केंद्रीय जल संसाधन, नदी विकास तथा गंगा सफाई मंत्री उमा भारती राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जीत तय मान रही हैं। केंद्रीय उमा भारती आज (25 जून) को लखनऊ में थीं।

राजधानी के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में मीडिया से बात करते हुए उमा भारती ने कहा, कि 'राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद की जीत सुनिश्चित है।' उन्होंने कहा रामनाथ कोविंद को इस पद के लिए एक अच्छा उम्मीदवार बताया।

नीतीश कुमार का कदम सराहनीय

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, रामनाथ कोविंद के नाम पर सहयोगी दल भी उनकी पार्टी के साथ खड़े हैं। इसके अलावा उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बयानों पर भी सहमति जताई। नीतीश कुमार के कोविंद को समर्थन देने को उमा भारती ने सराहनीय कदम बताया। केंद्रीय केंद्रीय जल संसाधन मंत्री ने कहा, कि 'नीतीश कुमार के समर्थन के लिए हम आभारी हैं। उन्होंने राष्ट्रपति जैसे गरिमा वाले पद के लिए सही व्यक्ति को समर्थन दिया है।'

उमा भारती ने कहा कि वह आज तो लखनऊ में एनडीए के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद के स्वागत के लिए आयी हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story