तीन तलाक पर उमा भारती बोलीं- मुस्लिम महिलाएं आगे आएं, बताएं वो क्या चाहती हैं

aman
By aman
Published on: 16 Oct 2016 10:24 AM GMT
तीन तलाक पर उमा भारती बोलीं- मुस्लिम महिलाएं आगे आएं, बताएं वो क्या चाहती हैं
X

आगरा: केंद्रीय जल संसाधन और नदी विकास मंत्री उमा भारती रविवार को आगरा दौरे पर थीं। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उमा भारती ने तीन तलाक, सपा में जारी अंतर्कलह और काशी हादसे पर अपनी राय रखी।

ये भी पढ़ें ...तीन तलाक के पक्ष में बरेली के उलेमा, मोदी सरकार के खिलाफ देशभर में करेंगे आंदोलन

तीन तलाक, बस तीन शब्द नहीं

आगरा आई केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने पत्रकारों से बात करते हुए तीन तलाक मुद्दे पर कहा, 'तीन तलाक, तीन शब्दों तक सीमित नहीं है। ये सामाजिक चिंतन का विषय है। इस मुद्दे पर मुस्लिम महिलाएं आगे आएं और बताएं कि वो क्या चाहती हैं।'

ये भी पढ़ें ...योगी ने किया कन्या पूजन, तीन तलाक पर बोले- सभ्य समाज इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता

सपा का असर खत्म

इसके बाद समाजवादी पार्टी (सपा) में मचे कोहराम पर भी केंद्रीय मंत्री ने चुटकी ली। उमा भारती ने कहा, 'सपा का असर पहले ही खत्म हो गया था। अब पारिवारिक कलह ने रही-सही कसार भी पूरी कर दी।

ये भी पढ़ें ...तीन तलाक पर AIMPLB के समर्थन में आजम, कहा- बोर्ड ने गैर इस्लामी बात नहीं की

काशी में प्रशासन नाकाम

चलते-चलते उमा भारती ने वाराणसी में शनिवार को हुए हादसे पर दुःख जताते हुए कहा, 'ये प्रशासन की नाकामी है। मथुरा में भी ऐसे ही हुआ था। प्रशासन को लोगों की संख्या का पहले से अनुमान लगाकर उचित प्रबंध करना चाहिए था। इस घटना के लिए पूरी तरह प्रशासन जिम्मेदार है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story