×

उमेश पाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड सदाकत खान की अखिलेश से नजदीकी जगजाहिर- बृजलाल

Umesh Pal murder case: ट्वीटर पर तस्वीर शेयर कर बोले आखिर माफिया अतीक को सपा ने ही माननीय बनाया था।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 28 Feb 2023 11:19 AM GMT
Umesh Pal murder case
X

Umesh Pal murder case (Social Media)

Umesh Pal murder case: उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस और एसटीएफ एक ओर जहां आरोपियों की धरपकड़ के लिए ताबड़तोड़ छापे मार रही हैं तो वहीं भाजपा और सपा एक दूसरे पर अरोप-प्रत्यारोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। पूर्व आईपीएस और भाजपा नेता बृजलाल ने ट्यूटर पर एक फोटो शेयर करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

प्रयागराज में एडवोकेट उमेश पाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड सदाकत खान की सपा अध्यक्ष अखिलेश से नजदीकी जगजाहिर। आखिर माफिया अतीक को अखिलेश यादव ने ही माननीय बनाया था। हाथ-में हाथ, गहरे रिश्तों का राज। तस्वीरें झूठ नहीं बोलती। यह तस्वीर ट्यूटर पर शेयर करते हुए पूर्व आईपीएस और भाजपा नेता बृजलाल ने शेयर किया है।

यूपी की सियासत भी गरमाने लगी है

शुक्रवार को राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की कोर्ट से घर आते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के बाद से यूपी की सियासत भी गरमाने लगी है। शनिवार को इस हत्याकांड पर विधानसभा में सीएम योगी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच जमकर तकरार हुई थी। अखिलेश ने जब यूपी में कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया तो सीएम योगी ने पलटवार करते हुए कहा कि अतीक को सपा ने ही नेता बनाया। उमेश पाल हत्याकांड पर अब भाजपा और सपा में जुबानी जंग छिड़ी हुई। कोई भी एक-दूसरे पर निशाना साधने में पीछे नहीं हटता दिख रहा है। अब भाजपा नेता बृजलाल ने ट्यूटर पर तस्वीर शेयर करते हुए निशाना साधा है।

एसटीएफ कर सकती है पूछताछ

उमेश पाल की हत्या के बाद विपक्ष सरकार को घेरने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा है। उमेश हत्याकांड के मामले में पुलिस और एसटीएफ की टीमें अतीक अहमद और मुख्तार के गुर्गों से भी पूछताछ करने की कोशिश में लगी हुई है। बरेली जेल में बंद अतीक के भाई अशरफ से भी एसटीएफ पूछताछ कर सकती है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story