×

Umesh Pal Murder Case: अतीक के गुर्गों को सता रहा है एनकाउंटर का डर, 'लल्ला' ने बीच चौराहे पर किया सरेंडर

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल मर्डर केस के मुख्य साजिशकर्ताओं में शुमार माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के गुर्गे लल्ला गद्दी ने सोमवार को रात में बरेली के चौराहे पर सरेंडर कर दिया।

Hariom Dwivedi
Published on: 21 March 2023 12:28 PM GMT (Updated on: 21 March 2023 1:18 PM GMT)
Umesh Pal Murder Case: अतीक के गुर्गों को सता रहा है एनकाउंटर का डर, लल्ला ने बीच चौराहे पर किया सरेंडर
X
प्रतीकात्मक तस्वीर (साभार- सोशल मीडिया)

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल मर्डर केस के मुख्य साजिशकर्ताओं में शुमार माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के गुर्गे लल्ला गद्दी ने सोमवार को रात में बरेली के चौराहे पर सरेंडर कर दिया।

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। शूटर्स की तलाश में कई टीमें रात-दिन एक किये हुए हैं। मुख्य आरोपित अतीक अहमद व अन्य करीबियों की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है तो पुलिस ने भी धर-पकड़ तेज की हुई है। अपराधियों के भीतर पुलिस का खौफ किस कदर है? यूपी के बरेली में इसकी बानगी देखने को मिली।

उमेश पाल मर्डर केस के मुख्य साजिशकर्ताओं में शुमार माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के गुर्गे लल्ला गद्दी ने सोमवार को रात में बरेली के चौराहे पर सरेंडर कर दिया। एसओजी को उसने खुद सरेंडर की सूचना दी। देर रात वह सैटेलाइट के पास पहुंचा और एसओजी के आते ही सरेंडर कर दिया। उसके सरेंडर का वीडियो वायरल हो रहा है।

चोरी के मामले में था वांछित

पुराना शहर निवासी लल्ला गद्दी का नाम अतीक के भाई अशरफ के साले सद्दाम के साथ आया है। आरोप है कि लल्ला, अशरफ के साले सद्दाम की गैरकानूनी मदद करता था। इस मामले में वह बिथरी चैनपुर व बारादरी थाने से वांछित था। मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही वह फरार चल रहा था। अब जब पुलिस ने प्रयागराज हत्याकांड के आरोपितों और उसके सहयोगियों को सरगर्मी से तलाश कर रही है तो डर के मारे लल्ला ने सरेंडर कर दिया।

खुलेंगे कई राज?

जानकारी के मुताबिक, पुलिस से बचने के लिए लल्ला ने कोर्ट में सरेंडर अर्जी लगाई थी लेकिन बिथरी थाना पुलिस ने कोर्ट में रिपोर्ट नहीं भेजी। इसके चलते उसकी अर्जी पेंडिंग पड़ी थी। 21 मार्च को उसकी सरेंडर एप्लीकेशन पर सुनवाई होनी थी। मंगलवार को सुनवाई होती इससे पहले ही उसने सोमवार रात को बीच चौराहे पर सरेंडर कर दिया। उसके सरेंडर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल, पुलिस और अन्य एजेंसी उससे पूछताछ में जुटी है। पुलिस को उम्मीद है कि सद्दाम और अशरफ के बहुत से राज इससे खुलेंगे।

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story