×

Umesh Pal Murder Case: मायावती पर शिवपाल का पलटवार, बोले – बैठे-बैठे ट्वीट से नहीं चलती राजनीति

Umesh Pal Murder Case: सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी माफिया अतीक अहमद को सपा का प्रोडक्ट बता दिया, जिस पर शिवपाल यादव ने पलटवार किया है। सपा नेता ने कहा कि बैठे-बैठे ट्वीट से राजनीति नहीं चलती।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 Feb 2023 11:07 AM GMT
Umesh Pal Murder Case Shivpal Yadav Targets on Mayawati
X

Umesh Pal Murder Case Shivpal Yadav Targets on Mayawati (Social Media)

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज शूटआउट को लेकर उत्तर प्रदेश की राजनीति में घमासान मचा हुआ है। प्रदेश के तीन प्रमुख सियासी दलों के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। घटना के अगले दिन यानी शनिवार को सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव पर तीखा पलटवार किया था। सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी माफिया अतीक अहमद को सपा का प्रोडक्ट बता दिया, जिस पर शिवपाल यादव ने पलटवार किया है। सपा नेता ने कहा कि बैठे-बैठे ट्वीट से राजनीति नहीं चलती।

गौरतलब है कि आज पूर्व सीएम मायावती ने एक के बाद एक सिलसिलेवार ट्वीट में उमेश पाल हत्याकांड को लेकर अपनी पार्टी की स्थिति साफ की थी। उन्होंने माफिया अतीक की पत्नी और हत्याकांड में नामजद की गईं शाइस्ता परवीन को बसपा से निकालने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, अगर वह हत्याकांड में दोषी पाई जाती हैं, तब उन्हें निष्कासित किया जाएगा।

वहीं, बाहुबली नेता और माफिया अतीक अहमद को लेकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा, यह बात भी सर्वविदित है कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट है, जिस पार्टी से वह एमपी व एमएलए आदि भी रहा है तथा अब राजू पाल की पत्नी भी बीएसपी से सपा में चली गयी है, जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थीं।

शिवपाल ने योगी सरकार पर साधा निशाना

समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने प्रयागराज की घटना को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इतनी बड़ी-बड़ी घटनाएं हो रही हैं, अभी तक एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। सरकार द्वारा विधानसभा में बड़ी-बड़ी बातें कही गईं,लेकिन अभी तक कोई पकड़ा नहीं गया। यूपी में लॉ एंड ऑर्डर ध्वस्त हो चुका है।

विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा सपा पर अपराधियों को संरक्षण देने के आरोप पर पलटावर करते हुए शिवपाल यादव ने कहा, पांच साल से प्रदेश में किसकी सरकार है ? अगर अभी तक कुछ नहीं हुआ तो समझना चाहिए कि अपराधियों को किसका संरक्षण हासिल है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story